Redmi Watch 3 Active ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ भारत में हुई लॉन्च

नई दिल्ली : रेडमी 12 सीरीज के स्मार्टफोन के साथ, शाओमी ने अपनी नवीनतम रेडमी वॉच 3 एक्टिव स्मार्टवॉच लॉन्च की है. पहनने योग्य में 1.83 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है और यह मेटालिक डिजाइन के साथ आता है. यह ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता के साथ आने वाली पहली रेडमी स्मार्टवॉच भी है.

रेडमी वॉच 3 एक्टिव 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध है. स्मार्टवॉच को प्लैटिनम ग्रे और चारकोल ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. कंपनी 499 रुपये में एक वैकल्पिक ऑलिव ग्रीन स्ट्रैप भी दे रही है. लॉन्च ऑफर के तहत, कंपनी स्ट्रैप को सिर्फ 99 रुपये में दे रही है. स्मार्टवॉच की बिक्री 3 अगस्त से Amazon.in, mi.com और  देश में शाओमी के रिटेल स्टोर पर शुरू होगी.

स्पेसिफिकेशंस:

रेडमी वॉच 3 एक्टिव स्मार्टवॉच में 1.83-इंच एलसीडी टचस्क्रीन डिस्प्ले है जिसमें 450 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस है. स्मार्टवॉच 200 से अधिक अनुकूलन योग्य वॉच फ़ेस प्रदान करती है. रेडमी वॉच 3 एक्टिव ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता के साथ आता है. इसमें कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर भी है. स्मार्टवॉच एक डायल पैड के साथ आती है और उपयोगकर्ता पहनने योग्य से अपने हालिया कॉल लॉग तक भी पहुंच सकते हैं.

12 दिन की बैटरी लाइफ का दावा: 

रेडमी वॉच 3 एक्टिव ब्लूटूथ संस्करण 5.3 को सपोर्ट करता है और यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ संगत है. पहनने योग्य 100 से अधिक खेल मोड के साथ आता है और यह आपकी दैनिक गतिविधियों, नींद और तनाव पर नज़र रख सकता है. रेडमी वॉच 3 एक्टिव में 289 एमएएच की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का वादा करती है.