रिषभ पंत को लेकर खुशखबरी, जानें कब से करेंगे वापसी

नई दिल्लीः चोटिल चल रहे रिषभ पंत की वापसी को लेकर राहत भरी खबर सामने आई हैं. मिली जानकारी के मुताबकि कार एक्सीडंट में चोटिल पंत ने नेट्स में प्रैक्टिस शुरु कर दी हैं, ऐसे में टीम के लिए काफी खुशी की बात हैं. रिपॉर्ट के मुताबिक खिलाड़ी अभी रिहैब के साथ नेट्स में बल्लेबाजी भी कर रहे हैं. 

पंत ने नेशनल क्रिकेट अकेडमी में नेट्स में बैटिंग करना शुरू कर दी है. रिपोर्ट में बताया गया कि पंत एनसीए में 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार की गंदों का सामना कर रहे हैं. पंत ने पिछले महीने ही थ्रोडाउन के ज़रिए अभ्यास शुरू कर दिया था लेकिन पिछले कुछ हफ्तों मे गेंद की रफ्ता में इज़ाफा हुआ है.

बल्लेबाजी के साथ विकेटकिपिंग भी की शुरुः
हालांकि उन्हें अभी कम गति की गेंद के सामने प्रैक्टिस करायी जा रही हैं. क्योंकि अधिक तेज गेंद पर बल्लेबाजी करने के लिए खिलाड़ी फिट नहीं हैं. इसके साथ ही पंत ने हल्के मूवमेंट के साथ विकेटकिपरिंग भी शुरु कर दी हैं. ऐसे में उम्मीद लगायी जा रही हैं कि खिलाड़ी अगले साल इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज के जरिये वापसी कर सकते हैं.

रिपोर्ट में एनसीए के सोर्स के हवाले से बताया गया, पंत अच्छी रिकवरी कर रहे हैं. जिस तरह से वह अपनी रिकवरी में हर समस्या को लांघते हुए आगे बढ़ रहे हैं. उससे हम सभी खुश हैं. वह कीपिंग अच्छी कर रहे हैं. उनका अगला टारगेट बड़े और तेज़ गति के मूवमेंट को फोक्स करना होगा, जो हम उम्मीद कर रहे है कि वे अगले कुछ महीनों में हासिल कर लेंगे.