बीच सड़क पर गिरते-गिरते बची Rhea Chakraborty, वीडियो सामने आते ही लोगों ने किया जमकर ट्रोल

मुंबई: Rhea Chakrabort एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही यूजर्स रिया को ट्रोल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते, जैसे ही मौका मिलता है, उन्हें खूब खरी खोटी सुनाने लग जाते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती की जिंदगी काफी मुश्किल भरी हो गई थी, अब जाकर एक्ट्रेस के लिए चीज़े नॉर्मल होना शुरू हुईं हैं, लेकिन यूजर्स आज भी रिया को ट्रोल करने में बिलकुल भी पीछे नहीं हटते.

रिया पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं उन्हें आखिरी बार फिल्म चेहरे में देखा गया था, इसके बाद से वो किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं हैं. हालांकि अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वो हेडलाइंस में अपनी जगह बना ही लेती हैं.

इन सबके बीच रिया का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस गिरते गिरते बचते हुए दिखाई दे रहीं हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो जैसे ही सामने आया लोग अपना रिएक्शन देने लग गए और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें हैं.

वीडियो में रिया, व्हाइट कार्डिगन के साथ ब्लैक स्ट्रेट डेनिम पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस जैसे ही आगे बढ़ ही रही होती हैं कि तभी अपना बैलेंस खो देती हैं और गिरते गिरते बचती हैं. इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं. एक यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा- जरूर सुशांत सिंह राजपूत का डॉग इनके रास्ते से गुजरा होगा तभी ये हालत हुई है इनकी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "और कितना गिरना बाकी है मैडम." एक अन्य ने लिखा,"पहले से गिरी हुई है और कितना गिरेगी." ऐसे ही कई भद्दे कमेंट पढ़ने को मिल रहें हैं.

देखें वीडियो -