Jhalawar News: नींद की झपकी आने से हुआ सड़क हादसा, एक महिला सहित 3 घायल

झालावाड़: कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 52 फोरलेन बीड़ मंडी टोल प्लाजा पर एक कार टोल की डिवाईडर से जा टकराई. हादसा कार चालक को नींद की झपकी आने के कारण होना बताया जा रहा है. हादसे के दौरान कार में 7 यात्री सवार थे. इसमे 1 महिला गम्भीर रूप से घायल हुई है. 

वहीं 2 अन्य को भी चोटे आई है. सभी घायलों को सुकेत अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ अस्पताल रेफर किया है. जहां से महिला को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा के लिए रैफर किया हैं. बताया जा रहा है कि यह कार कोटा की ओर से आ रही थी, इसी बीच अचानक डिवाइडर से टकरा गई. अचानक हुए हादसे को देख टोल कर्मचारी सहित राहगीर दौड़े और कार सवार यात्रियों को बाहर निकाला. 

इस दौरान महिला बेनी बाई के सिर में गम्भीर चोट आई. वहीं सेवक राम व जय नाथ भी घायल हो गए. बाकी यात्रियों को मामूली चोटें आई. इन्हें एनएचएआई एम्बुलेंस से सुकेत अस्पताल ले जाया गया. जहां से झालावाड़ रेफर कर दिया गया. यात्रियों के अनुसार वह खाटूश्यामजी समेत अन्य धार्मिक स्थलों सहित अन्य स्थानों की यात्रा कर एमपी लौट रहे थें. 

एम्बुलेंस के साथ आए नर्सिंग ऑफिसर अजय ने बताया कि सुबह कोटा की ओर से आ रही कार के ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई इस पर सभी को समय पर अस्पताल पहुंचाने में मदद की. वही घायल महिला को झालावाड़ अस्पताल से कोटा के लिए रेफर किया है.