Live News »

यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगल की सुबह हुआ अमंगल, कार-एंबुलेंस भिड़ंत में 7 लोगों की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर मंगल की सुबह हुआ अमंगल, कार-एंबुलेंस भिड़ंत में 7 लोगों की मौत

आगरा। आज सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर बलदेव क्षेत्र के बुर्ज सुखदेव गांव के निकट एक बेकाबू एंबुलेंस ने आईटेंन कार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 7 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार नोएडा की तरफ से आ रही एंबुलेंस डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी ओर से आ रही सेंट्रो और आईटेन कार से टकरा गई। इस हादसे में दोनों गाड़ियों में सवार 10 लोगों में से 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार तड़के करीब 5 बजे दिल्ली से एक एंबुलेंस शव को लेकर बिहार जा रही थी। थाना बलदेव क्षेत्र में माइन स्टोन 138 के समीप तेज गति एंबुलेंस डिवाइडर तोड़ कर दूसरी तरफ आगरा से आ रही कार से टकरा गई। जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कुछ लोग घायल हो गए। शवो को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है और घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है। 


 

और पढ़ें

Most Related Stories

स्वतंत्रता दिवस पर आगरा जेल से रिहा हुए 21 कैदी, व्यापारी राजेश सहगल अदा किया जुर्माना 

स्वतंत्रता दिवस पर आगरा जेल से रिहा हुए 21 कैदी, व्यापारी राजेश सहगल अदा किया जुर्माना 

आगरा: आगरा जिला जेल में आज उन 21 कैदियों को रिहा किया गया, जिन्होंने अपनी सजा पूरी कर ली, लेकिन अदालत द्वारा उन पर लगाए गए जुर्माने का भुगतान नहीं कर पाने के कारण अतिरिक्त समय जेल में बिताना पड़ रहा था. आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक व्यापारी राजेश सहगल द्वारा 1,73,000 रुपये का जुर्माना अदा किए जाने के बाद ये कैदी रिहा किए गए.

रिहाई के बाद आगरा जिला जेल के अधीक्षक शशिकांत मिश्रा ने कहा कि हम राजेश सहगल जी के आभारी हैं। उनके कारण 21 कैदी अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस मना पाएंगे. वहीं योगी सरकार करीब दो दर्जन जेलों से ऐसे 73 कैदियों को आज के दिन रिहा करने का ऐलान किया था. इस बारे में अपर मुख्य सचिव, गृह एवं कारागार अवनीश कुमार अवस्थी ने पुलिस महानिदेशक/महानिरीक्षक, कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाओं को आवश्यक निर्देश दिए हैं.

Open Covid-19