Sikar: सड़कें बनी समंदर, शहर के हाल हुए बेहाल 2 दर्जन से अधिक स्थानों पर हुआ जलभराव

सीकर: बीती रात से ही जिले में इंद्रदेव की मेहरबानी बनी हुई है. भारी बरसात के चलते जहां सडके के समंदर बनी हुई है. तो वहीं आम जनजीवन का हाल बेहाल हो गया है. शहर के कई मुख्य रास्ते बंद हो गए हैं. सीकर झुंझुनूं सड़क मार्ग जहां पूर्णता बंद हो गया है. 

तो वहीं नवलगढ़ पुलिया के पास जलभराव के चलते हादसों की आशंका भी बनी हुई है. सड़क पर करीब 5 फीट तक पानी जमा है तो शहर की आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर भारी जलभराव है. रेल की पटरीयां पानी में डूब गई है तो भारी बरसात के चलते यातायात भी बाधित हुआ है. रेलवे अपने निर्धारित समय से लेट चल रही है. तो वहीं शहर के लोहारू मार्ग बस स्टैंड रेलवे स्टेशन सहित आधा दर्जन से अधिक कॉलोनियों में जलभराव के चलते काफी परेशानियों का सामना हो रहा है. 

शहर की मुख्य सड़कें पूरी तरह बंद हो गई है लगातार बरसात से जहां आमजन परेशान है. तो वहीं बरसात के चलते किसानों के चेहरे पर खुशी लौटी है जिले के अधिकतर इलाकों में फसलो  की बुवाई हो चुकी है. यह बरसात उनके लिए अमृत का काम करेगी लेकिन कई जगह आफत बनकर भी सामने आई है. शहर के राधाकिशनपुरा अंडरपास में पानी भरने से शहर में लोगों का आना जाना बंद हो गया है. करीब 15 किलोमीटर दूसरे रास्ते चलकर लोग शहर में पहुंच रहे हैं. 

बरसात से हालात बद से बदतर बनते जा रहे हैं तो वहीं जिला प्रशासन जल निकासी को लेकर कोई ठोस काम नहीं कर पाया नवलगढ़ पुलिया पर हुए जलभराव में एक कोचिंग छात्र की मौत होने के बाद सीकर शहर बंद रहा था और जनता ने जल निकासी को लेकर के प्रदर्शन भी किए थे लेकिन आज भी हालात वैसे के वैसे बने हुए हैं.