रोहित ने सूर्याकुमार यादव का किया समर्थन, बोले- उन्हें मौके देने की जरूरत

नई दिल्लीः आईपीएल 2023 में विस्फोटक बल्लेबाजी से सुर्खियों में आने वाले सूर्याकुमार यादव वनडे में कुछ खास साबित नहीं हुए है. वेस्टइंडीज दौरे पर तीन मैच की वनडे सीरीज में खिलाडी़ का फ्लाप शॉ रहा है. हालांकि इसके बावजूद भी कई दिग्गज यादव का नाम वर्ल्ड कप टीम में जोड़ कर देख रहे है. ऐसे में अब इसको लेकर टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खिलाड़ी का समर्थन किया है. 

रोहित का कहना है कि सूर्या अच्छा परफॉर्म करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है. सूर्या की क्षमता पर किसी भी तरह का संदेह नहीं होना चाहिए. उनकी टी20 की क्षमता पर किसी तरह का सवाल नहीं उठता है. हालांकि वनडे में अलग तरह की चुनौती होती है. जिसके लिए उन्हे अभी मेहनत भी करनी होगी. टीम मैनेजमेंट भी उनका सपोर्ट कर रहा है.

यादव बंधने वाले प्लेयर्स में से नहीं- रोहित
कप्तान रोहित ने कहा उन्हें बल्लेबाजी के लिए पूरी तरह से आजादी मिलती है तो वो अच्छा खेल दिखाते है. क्योंकि वो बंधने वाले प्लेयर्स में से नहीं है. उन्हें 100 गेंदों का सामना करके 50 रन बनाने के लिए नहीं कह सकते हैं. ऐसे खिलाड़ियों को ज्यादा मौके देने की जरूरत होती है जिससे वे खुद को आगे बढ़ा सकें. फिलहाल खुद की फॉर्म को लेकर खिलाड़ी काफी मेहनत भी कर रहे है.