Rajasthan Election 2023: टोंक के चुनावी मैदान में उतरे सचिन पायलट, बोले- केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का कर रही दुरुपयोग

राजस्थानः विधानसभा चुनाव के मध्यनजर सचिन पायलट आज टोंक दौरे पर पहुंचे. पायलट तीन दिवसीय दौरे पर टोंक के चुनावी मैदान में पहुंचे है. जहां उन्होंने अपने शिवपुरी, मेहगांव से अपने दौरे की शुरुआत करी. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं को भयभीत करने के लिए एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है. 

उन्होंने कहा कि जनता सब समझदार हैं और सब जानती है. हमने मेनिफेस्टो को लागू करने का काम किया. यही कारण है कि राजस्थान में अच्छे बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी. क्योंकि जनता सिर्फ कांग्रेस के साथ है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के केंद्रीय नेता राजस्थान में आकर प्रचार कर रहे हैं. इन्होंने हिमाचल और कर्नाटक में भी प्रचार किया था. लेकिन उसके बावजूद भी परिणाम कांग्रेस पार्टी के पक्ष में ही आये. कोई कितनी भी कोशिश कर ले जनता कांग्रेस के साथ हैं और आगे भी कांग्रेस पार्टी के साथ ही रहेगी. 

बीजेपी महंगाई बढ़ाने का काम कर रही- पायलट
इस दौरान पायलट ने ग्रामीणों से कहा कि बीजेपी सिर्फ देश में महंगाई बढ़ाने का काम कर रही है. केंद्र के स्तर पर लोग बदलाव चाहते है. राजस्थान के अलावा मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस की लहर है. मैं कल मध्य प्रदेश था वहां लहर भयंकर कांग्रेस के पक्ष में चल रही है. जनता बदलाव चाहती है. राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. 

बता दें कि पायलट टोंक विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हैं आज पायलट 23 गांवों का दौरा करेंगे. इस दौरान वो ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क साधेंगे. पायलट तीन विधानसभा में रह कर अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे.