सचिन के परिवार का घर से बाहर निकलना हुआ दुश्वार, पिता ने लगाई गुहार

नई दिल्लीः पाकिस्तान से भारत आयी सीमा हैदर इन दिनों चर्चाओं का केंद्र बनी हुई हैं. महिला से एटीएस की पूछताछ लगातार जारी हैं. हालांकि अभी तक उसके खिलाफ जांच में कुछ सामने नहीं निकलकर आया हैं. ऐसे में मीडिया से परेशान होकर सीमा और सचिन ने अपने घर के बाहर एक नोटिस चस्पा कर दिया हैं जिसमें लिखा हैं कि मीडिया प्लीज रिस्पेक्ट माय प्राइवेसी. जोकि मीण परिवार का एक निवेदन हैं. 

जिसपर अब सचिन के पिता नेत्रपाल ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं. पिता ने कहा कि हम लोग रोज कमाकर खाने वाले लोग हैं. लेकिन जब से सीमा के चलते पुलिस ने घर के बाहर डेरा ड़ाला हैं तब से घर से निकलना मुश्किल हो गया हैं. बस दिन भर घर में रहते हैं. खाने को लेकर लाले पड़ गये हैं. घर में राशन खत्म होता जा रहा हैं. ऐसे में हमने समस्या को लेकर लोकल एसएचओ को भी लेटर लिखा हैं. ताकि वो हमारी शिकायत को आगे बड़े अधिकारियों तक पहुंचा पाये. 

बता दें सीमा हैदर और उसका प्रेमी सचिन इन दिनों रबूपुरा के दूसरे घर में रह रहे हैं. इसी क्रम में सचिन के पिता नेत्रपाल मीणा का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि सचिन और सीमा के केस के चलते परिवार का घर से बाहर निकलना दुष्वार हो गया हैं. घर में खाने को राशन खत्म होता जा रहा हैं. 

सचिन के पिता ने एसएचओ से लगाई गुहारः
नेत्रपाल ने गुहार लगाई हैं. कि जल्द से जल्द इसको लेकर कोई एक्शन लिया जाये नहीं तो पूरे परिवार की भूखे मरने की नौबत आ जायेगी. हम रोज कमाकर खाने वाले लोग हैं. हमारी बात को उच्च अधिकारियों तक पहुंचायी जायें.