सीकर सीकर से दुख भरी खबर: राजस्थान में लगातार दूसरे दिन नौनिहाल सड़क हादसे का शिकार, दो बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत; आधा दर्जन घायल

सीकर से दुख भरी खबर: राजस्थान में लगातार दूसरे दिन नौनिहाल सड़क हादसे का शिकार, दो बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत; आधा दर्जन घायल

सीकर: राजस्थान में नौनिहालों पर सड़क हादसों का आलम बदस्तूर जारी है. जैसलमेर जिले की फलसुंड तहसील के जैतपुर गांव में गुरुवार को हुए हादसे के बाद आज सीकर लोक परिवहन बस ने स्कूल बस को टक्कर मार दी. हादसे में दो बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि आधा दर्जन बच्चे घायल हो गए. वहीं इनमें से चार बच्चे के गंभीर घायल होने की जानकारी सामने आ रही है. 

घायल बच्चों को पलसाना राजकीय चिकित्सालय में भिजवाया गया है. हादसे की जानकारी मिलने पर रानोली पुलिस मौके पर पहुंची है. हादसा पलसाना के औद्योगिक क्षेत्र का बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के चालक को हिरासत में लेकर बस को भी जब्त किया है. दुर्घटना के बाद काफी देर तक हाईवे पर आवागमन बंद रहने से वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

गुरुवार को जैसलमेर में सामने आया था दर्दनाक हादसा: 
आपको बता दें कि इससे पहले जैसलमेर जिले के पोकरण क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसा सामने आया जहां स्कूल जा रही एक बस बेकाबू होकर पलट  गई. हादसा इतना भयानक था कि 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. दो दर्जन बच्चे घायल हो गए हैं. बच्चों की चीख पुकार से कोहराम मच गया है. सड़क पर बच्चों की किताबें और खून फैल गया. बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोगों ने उन्हें बचाया. सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचने लगे और अफरा-तफरी का माहौल रहा है. 

और पढ़ें