मुंबई सुपरस्टार सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन ने तीन भाषाओं में अदिवि शेष की 'मेजर' के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए मिलाया हाथ

सुपरस्टार सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन ने तीन भाषाओं में अदिवि शेष की 'मेजर' के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए मिलाया हाथ

सुपरस्टार सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन ने तीन भाषाओं में अदिवि शेष की 'मेजर' के ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए मिलाया हाथ

मुंबई : देश के वीर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित फिल्म मेजर रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने देश के रियल हीरो संदीप उन्नीकृष्णन की यादों का सम्मान करने के लिए, भारतीय एंटरटेनमेंट इडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन को फिल्म के ट्रेलर को हिंदी, तेलुगु और मलयालम में लॉन्च करते देखा जाएगा।

जी हां, काफी उत्सुकता के बाद 'मेजर' के मेकर्स आज 9 मई, सोमवार को शाम 4.59 बजे फिल्म के ट्रेलर से पर्दा उठाने के लिए तैयार हैं, जिसमें सेना अधिकारी की प्रेरणादायक यात्रा और 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों में उनकी बहादुरी और बलिदान से रूबरू कराया जाएगा।

ऐसे में आपको बता दें कि इस फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है, और इस बात का सबूत देते हुए बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड के सुपरस्टार्स इस फिल्म ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए एक साथ आ रहें है। सलमान खान और पृथ्वीराज सुकुमारन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हिंदी और मलयालम में ट्रेलर को रिलीज़ करेंगे, जबकि महेश बाबू हैदराबाद में ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट में इससे पर्दा उठाएंगे।

ट्रेलर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के अलग-अलग पलों पर रोशनी डालने का वादा करता है, जो दर्शकों को उनकी प्रेरणादायक यात्रा के अनकहे चैप्टर्स में एक डीपर इनसाइट प्रदान करता है।

इस फिल्म में संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में उतरते हुए अदिवि शेष, शहीद संदीप उन्नीकृष्णन की वीरता को पर्दे पर खूबसूरती से पेश करेंगे, जो सेना अधिकारी के पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन के आइकॉनिक माइलस्टोन पर रोशनी डालेगी।

ऐसे में जिस स्पिरिट के साथ संदीप उन्नीकृष्णन रहते थे, उसका जश्न मनाते हुए 'मेजर' देश पर हुए आतंकी हमलों के पीछे की कहानी को उजागर करता है और उनके जीवन को श्रद्धांजलि देता है।

इस तरह से संदीप उन्नीकृष्णन की दूर-दूर तक फैली प्रसिद्धि को देखते हुए फिल्म  को हिंदी तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ किया जा रहा है।

इस मच अवेटेड फिल्म को महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म का डायरेक्शन शशि किरण टिक्का ने किया है। जबकि, फिल्म में अदिवी शेष के साथ शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा जैसे स्टार्स अपने जबरदस्त एक्टिंग का प्रदर्शन करते दिखाई देने वाले में देख सकेंगे।

और पढ़ें