सिटाडेल का हिस्सा होंगी Samantha Ruth Prabhu, सामने आया लुक

मुंबई : साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस वेब सीरीज सिटाडेल (Citadel) की टीम को ज्वाइन करने वाली है जहां वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ दिखाई देंगी. अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अब रूसो ब्रदर्स की फेमस हॉलीवुड सीरीज में आने की चर्चा के चलते सुर्खियों में हैं. 

सिटाडेल के हिंदी इंस्टॉलमेंट का सभी इंतजार कर रहे हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अनाउंस करते हुए बताया कि सामंथा भी इस सीरीज का हिस्सा होने वाली हैं. सामंथा का लेदर जैकेट, सनग्लासेस और ब्लैक जींस पहने हुए एक एजेंट अवतार शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में मिशन चालू है लिखा हुआ है. 

इसके पहले बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन के इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करने की जानकारी प्लेटफार्म की ओर से शेयर की गई थी. अब सामंथा उन्हें ज्वाइन करेंगी और दोनों एक साथ दिखाई देंगे. इस बात पर खुशी जताते हुए एक्ट्रेस का कहना है कि फैमिली मैन टू में काम करने के बाद इस टीम से जुड़ना मेरे लिए घर वापसी की तरह है. वरुण के साथ पहली बार काम कर रही हूं मैं जानती हूं वह बहुत जिंदादिल कलाकार है और हमेशा आसपास का माहौल खुशनुमा बनाए रखते हैं.

इस सीरीज की शूटिंग की बात करें तो फिलहाल मुंबई में शूट हो रहा है इसके बाद सर्बिया, उत्तर भारत और दक्षिण अफ्रीका में भी शूटिंग की जाने वाली है. इस इंटरनेशनल वेब सीरीज में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन मुख्य भूमिकाओं में है. हालांकि, इसका इंडियन वेब सीरीज से कोई कनेक्शन नहीं है.