मुंबई Sangram Singh संग शादी करने जा रही हैं Payal Rohatgi, अनाउंस की डेट

Sangram Singh संग शादी करने जा रही हैं Payal Rohatgi, अनाउंस की डेट

Sangram Singh संग शादी करने जा रही हैं Payal Rohatgi, अनाउंस की डेट

मुंबई : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lockupp) की रनरअप पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अब अपने बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह (Sangram Singh) से शादी करने जा रही हैं. यह दोनों पिछले 12 सालों से एक दूसरे के साथ है और अब आखिरकार शादी का फैसला कर चुके हैं. दोनों की शादी की डेट सामने आ चुकी है कहा जा रहा है कि यह कपल संग्राम सिंह के बर्थडे के दिन यानी 21 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेगा. 

बता दें कि लॉकअप (Lockup) के दौरान पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने यह खुलासा किया था कि वह कभी मां नहीं बन सकती है. चार-पांच सालों से लगातार कोशिश करने और आईवीएफ कराने के बावजूद भी वह कंसीव नहीं कर सकती. उन्होंने संग्राम (Sangram) को बहुत बार कहा कि किसी और से शादी कर ले, ताकि बच्चे हो सके. यह सब चीजें बताते हुए पायल रोने लगी थी.

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को खुलासा करने के बाद रोता देख संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने कहा था कि कुछ भी हो जाए वह पायल का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे और वह जैसे ही शो से बाहर आएंगी दोनों शादी कर लेंगे और अब दोनों वाकई में शादी करने जा रहे हैं.

संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने मजेदार अंदाज में फैंस को अपनी शादी की डेट के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने पायल के साथ अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा सेव द डेट कमिंग दिस जुलाई.

कुछ खबरों के मुताबिक कपल अपना प्री वेडिंग शूट करवा चुका है और अब शादी की तैयारियां शुरू करने वाला है. जब पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ना मैं इनकार कर सकती हूं और ना ही कुछ बता सकती हूं. आप लोग संग्राम से बात करिए. वहीं दूसरी और संग्राम (Sangram) ने शादी की डेट कंफर्म कर दी है.

संग्राम ने यह कहा कि हम 12 सालों से एक दूसरे के साथ है और अब समय आ गया है कि रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हुए शादी कर ली जाए. आगे संग्राम ने कहा कि पायल के साथ इतना लंबा वक्त बिताने के बाद यह कंफर्म है कि मुझे उससे अच्छी लड़की नहीं मिल सकती वह बहुत सच्ची है. शादी एक ठप्पा है जो समाज को चाहिए होता है और एक लड़की के सम्मान के लिए ये जरूरी है इसलिए हम शादी करेंगे. 

खबर है कि कपल अपनी शादी बहुत सिंपल तरीके से आर्य समाज रीति-रिवाजों से करने वाला है. शादी या तो गुजरात में होगी या फिर पंजाब में की जाएगी.

और पढ़ें