बॉयफ्रेंड संग जल्द शादी करेंगी Sara Khan, बताया वेडिंग प्लान!

टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले कुछ समय से वह शांतनु राजे को डेट कर रही हैं और अक्सर ही मीडिया में अपने प्यार का इजहार करती नजर आती हैं. अब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी की बात का खुलासा किया है और बताया है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

एक्ट्रेस ने ई टाइम्स को एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस साल वो अपने रिश्ते को आगे ले जाने पर विचार कर रही हैं. वह बॉयफ्रेंड शांतनु राजे के साथ शादी कर सकती हैं लेकिन कब इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. इस वक्त वो अपने काम पर फोकस कर रही हैं और उनका कहना है कि मेरी फैमिली ने इस रिश्ते पर खुशी नहीं जताई थी लेकिन अब हमारे पेरेंट्स मान गए हैं.

एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि पास्ट रिलेशनशिप में उनके साथ जो हुआ इस कारण से उनका प्यार से विश्वास उठ गया था. मुझे समझने में थोड़ा वक्त लगा लेकिन जब सही पार्टनर आपको मिल जाता है तो आपको एहसास हो जाता है कि हर इंसान बुरा नहीं होता है. बता दें कि शांतनु एक रेस्त्रां के मालिक हैं और पेशे से पायलट भी है. इसके पहले सारा की शादी साल 2010 में टीवी एक्टर अली मर्चेंट से हुई थी लेकिन 2011 में ही दोनों अलग हो गए. एक्ट्रेस को टीवी शो सपना बाबुल का बिदाई से बहुत पहचान मिली थी और वह घर-घर में मशहूर हो गई थी.