सीरत कपूर ने 'रब से है दुआ' का हिस्सा बनने के बारे में बात की

प्रतीक शर्मा के "रब से है दुआ" में सीरत कपूर शामिल हुई हैं। शो में 22 साल का लीप आएगा और लीप के बाद के एपिसोड 22 फरवरी से प्रसारित होंगे। अभिनेत्री शो में मन्‍नत की भूमिका निभाएंगी।

उन्होंने कहा, ''मैं 22 साल की लंबी छलांग के बाद शो 'रब से है दुआ' में शामिल हो रही हूं और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैंने शो के कुछ एपिसोड देखे हैं और मुझे लगता है कि सभी कलाकारों ने बहुत अच्छा काम किया है। लोग वास्तव में शो का आनंद ले रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि उन्हें मेरा किरदार भी पसंद आएगा।''

किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, “मन्‍नत दुआ की बेटी है और जब वह बच्ची थी तभी से उसे बहुत प्यार किया जाता रहा है। वह बहादुर, लापरवाह और काफी भावुक है। वह कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं है, लेकिन उसका लक्ष्य हमेशा सर्वश्रेष्ठ होता है।''

लीप के बाद के एपिसोड में येशा रूघानी को इबादत के रूप में और धीरज धूपर को सुभान सिद्दीकी के रूप में दिखाया जाएगा। लीप प्रोमो ने प्रशंसकों को पहले से ही उत्साहित कर दिया है। उन्होंने कहा, 'प्रोमो में, मैं और मेरी बहन इबादत एक कानूनी मामला दायर करते हैं, और अदालत में कुछ नाटकीय चीजें होती हैं। हमारा हीरो हमें बचाने आता है। हम अन्याय के खिलाफ खड़े हैं और यही इबादत का विचार है।”

सीरत ने आगे कबूल किया कि वह अपने किरदार से काफी अच्छी तरह जुड़ सकती है, और कहा, “वह आत्मविश्वासी है और अपने मन की बात कहती है, ठीक वैसे ही जैसे मैं वास्तविक जीवन में करने की कोशिश करती हूं। मन्‍नत, इबादत से अलग है, वह अपने परिवार की बहुत परवाह करती है और चाहती है कि सभी ठीक रहें। वह थोड़ी आवेगशील है।”

“मेरे किरदार का लुक अनोखा है और हमने इसे मन्‍नत के लिए बिल्कुल सही बनाने के लिए बहुत प्रयास किए हैं। मैं इस नए किरदार को जीवंत करने को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि आप इसे देखकर आनंद लेंगे। आप मुझसे कुछ अलग देखेंगे, इसलिए ट्यून करना न भूलें!”