SL vs PAK: सरफराज अहमद दूसरे टेस्ट से बाहर, बीच मैच में बदली प्लेइंग 11

नई दिल्लीः पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला जारी हैं. मैच कोलंबो में खेला जा रहा हैं. इस मैच में पाकिस्तान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद के सिर पर गेंद लगने से उन्हें बीच मैच से बाहर होना पड़ा. पाकिस्तानी टीम पहली पारी के दौरान सरफराज अहमद को श्रीलंकाई टीम के तेज गेंदबाज असिथा फर्नांडो की गेंद लगी. इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा. 

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम ने पहले खेलते हुए 48.4 ओवर में 166 रन बनाये. टीम आलआउट हो गयी. ऐसे में जब पाकिस्तानी टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो 81वें ओवर की 5वीं गेंद पर सरफराज के सिर पर गेंद लगी थी. इसके तुरंत बाद फीजियो ने उन्हें चेक किया. इसके बाद सरफराज ने बल्लेबाजी जारी रखी लेकिन 86वां ओवर खत्म होने के बाद उन्हें चक्कर की शिकायत होने की वजह से मैदान से बाहर जाना पड़ा. 

सरफराज की जगह रिजवान ने ली एंट्रीः
सरफराज अहमद जिस समय रिटायर हर्ट हुए तब वह 22 गेंदों में 14 रन बनाकर खेल रहे थे. इसके बाद पाकिस्तानी टीम ने अपनी तरफ से आधिकारिक बयान जारी करते हुए सरफराज अहमद की जगह पर मोहम्मद रिजवान को बाकी के मैच के लिए कन्कशन सब्स्टीट्यूट के तौर पर टीम में शामिल करने की जानकारी दी.