मुंबई Rajamouli के साथ अपने अगले Project में Bollywood हीरोइन नहीं चाहते हैं Mahesh Babu, ये है वजह

Rajamouli के साथ अपने अगले Project में Bollywood हीरोइन नहीं चाहते हैं Mahesh Babu, ये है वजह

Rajamouli के साथ अपने अगले Project में Bollywood हीरोइन नहीं चाहते हैं Mahesh Babu, ये है वजह

मुंबई : बॉक्स ऑफिस (Box Office) को बाहुबली (Bahubali) जैसी शानदार सीरीज देने वाले S.S. Rajamouli  आर आर आर (RRR) की सफलता के बाद अब तेलुगू अभिनेता Mahesh Babu के साथ अपनी आने वाली फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं. अपने इस फिल्म को लेकर वह पत्रकारों से बातचीत भी करने वाले हैं. यहां पत्रकारों से रूबरू होने का असली मोटिव तेलुगु के अलावा दूसरी भाषाओं के पत्रकारों से महेश बाबू की मुलाकातों का सिलसिला शुरू करवाना है. वहीं अब एसएस राजामौली और महेश बाबू के इस प्रोजेक्ट को लेकर यह खबर सामने आई है कि Mahesh Babu ने Bollywood की एक फेमस हीरोइन को इस फिल्म में लेने के लिए मना कर दिया है.

निर्देशक एसएस राजामौली के साथ Mahesh Babu जो फिल्म बना रहे हैं वह तेलुगु के अलावा दूसरी भाषाओं में भी रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी पर काम शुरू हो गया है. अब तक काल्पनिक और पौराणिक फिल्में बनाने वाले राजामौली वर्तमान में घट रही घटना पर यह फिल्म बनाने वाले हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के एक्शन सीन जेम्स बांड की फिल्मों जैसे होंगे, फिल्म का बजट 800 करोड़ रुपए का है.

Rajamouli  के साथ काम करने के लिए Mahesh Babu काफी उत्साहित हैं लेकिन इस बात का जिक्र उन्होंने लोगों के सामने नहीं किया है. महेश बाबू हमेशा ही पैन इंडिया स्टार बनने से दूर रहे हैं और वह अपनी तेलुगु ऑडियंस के बीच ही खुश हैं. इस फिल्म को लेकर भी उनका यही मानना है कि इसे पैन इंडिया फिल्म बनाने के लिए ज्यादा हथकंडे ना अपनाए जाएं. अपनी इस फिल्म के जरिए एसएस राजामौली बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री को तेलुगु फिल्मों में लाना चाहते थे, लेकिन महेश बाबू ने इससे इनकार कर दिया है. इस फिल्म में अब दक्षिण की ही कोई हीरोइन नजर आएगी और पूरा फोकस महेश बाबू पर किया जाएगा.

और पढ़ें