सतना किडनैपिंग केस: इलाके में तनाव का माहौल, धारा 144 लागू

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/02/24 02:53

चित्रकूट। उत्तरप्रदेश और मध्यप्रदेश अपराध का गढ़ बनते जा रहे हैं, हाल ही की एक घटना जो आपको झकझोंक कर रख देगी। जी हैं 12 फरवरी को चित्रकूट से दो जुड़वा बच्चों का अपहरण कर लिया गया। किडनैपर्स ने परिवार वालों से बच्चों की फिरौती मांगी। परिवार ने फिरौती की रकम जमा करा दी,लेकिन इन किडनैपर्स का जी इतने पर से नहीं भरा कि दोनों मासूमों की निर्मम हत्या कर दी। इस घटना के विरोध में क्षेत्र में तनाव का माहौल है,वहीं रविवार को क्षेत्र में धारा 144 लगा दी गई है, भारी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

दरअसल, 12 फरवरी को चित्रकूट में स्कूल बस से तेल कारोबारी के जुड़वां बेटों का अपहरण करने वाले बदमाशों ने फिरौती की रकम लेने के बाद भी निर्मम हत्या कर दी। दोनों के शव उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में मिले हैं। 

जानकारी के मुताबिक, मासूमों ने बदमाशों को पहचान लिया था, अपनी पहचान छुपाने के लिए उन्होंने बच्चों के हाथ बांधकर उन्हें नदी में फेंक दिया। बांदा के बबेरू में यमुना नदी के घाट पर दोनों के शव मिले। सतना एसपी ने इसकी पुष्टि की है। घटना में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, इसमें 5 चित्रकूट के ग्रामोदय विश्वविद्यालय के छात्र बताए जा रहे हैं और एक स्कूल के कर्मचारी का बेटा बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in