VIDEO: आचार संहिता के दौरान विभागों के शिथिलता संबंधी प्रकरणों के लिए स्क्रीनिंग कमेटी गठित, सोमवार को मुख्य सचिव के कक्ष में होगी कमेटी की बैठक

जयपुर: आचार संहिता के दौरान विभागों के शिथिलता संबंधी प्रकरणों के लिए स्क्रीनिंग कमेटी गठित की गई. सीएस उषा शर्मा की अध्यक्षता में स्क्रीनिंग कमेटी गठित की गई. सोमवार को स्क्रीनिंग कमेटी की पहली बैठक होगी. मुख्य सचिव के कक्ष में सुबह 11 बैठक होगी. 

चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत मौजूदा पंजीकृत संविदा,  सशुल्क श्रेणी के परिवारों को पॉलिसी रिन्यू करने की अनुमति का प्रस्ताव, नर्सिंग स्कूल/कॉलेज के निरीक्षण करवाये जाने को लेकर प्रस्ताव, राज्य स्तरीय समीक्षा समिति में निरीक्षण रिपोर्ट रखकर निर्णय लेने का भी प्रस्ताव है. 

भर्ती संबंधी गतिविधियां जारी रखी जाए या नहीं, इस बारे में ECI से मार्गदर्शन का प्रस्ताव है. महात्मा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ गवर्नेंस एंड सोशल साइंस साइंसेज निर्देशक का पद नाम बदलने का प्रस्ताव है. निदेशक महात्मा गांधी विद्यापीठ गांधी अध्ययन केंद्र जयपुर करने का प्रस्ताव है. खाद्य विभाग में तबादले और पोस्टिंग के बारे में मार्गदर्शन लेने का प्रस्ताव है. खाद्य विभाग में APO अधिकारियों की पोस्टिंग संबंधी मार्गदर्शन लेने का प्रस्ताव है.