सीमा बनी बॉलीवुड क्वीन, प्रोडक्शन हाउस जानी फायर फॉक्स के बैनर तले फिल्म का मिला ऑफर

नई दिल्लीः अपने प्यार के खातिर पाकिस्तान से भारत आयी सीमा हैदर लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. प्यार से शुरु हुई बात अब एक कहानी में बदलती नजर आ रही हैं. कोई उनके प्यार की तारिफ कर रहा हैं तो कोई पाकिस्तान एजेंट बता रहा हैं. इसी बीच अब सीमा को बॉलीवुड की हीरोइन बनने का मौका मिल गया हैं. 

कामकाज के लिए बाहर नहीं जा पाने के कारण सीमा-सचिन के खाने के लाले पड़ गये हैं. लेकिन इसी बीच अब सचिन और सीमा की आर्थिक तंगी की बात सामने आते ही प्रोड्यूसर अमित जानी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने सीमा को एक फिल्म ऑफर की है. 

अ टेलर मर्डर स्टोरी के लिए सीमा को काम हुआ ऑफरः
हाल ही में अमित जानी ने अपना प्रोडक्शन हाउस जानी फायर फॉक्स लॉन्च किया हैं. इसके बैनर तले प्रोड्यूसर अपनी पहली फिल्म उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या पर  बना रहे हैं. इस फिल्म का नाम अ टेलर मर्डर स्टोरी है. ऐसे में उन्होंने फिल्म के लिए पाकिस्तान से आयी सीमा को हीरोइन के तौर पर काम ऑफर किया हैं.

इसको लेकर अमित जानी ने खुद बताया कि उन्होंने कुछ दिन पहले अपने किसी सहयोगी से सीमा के घर पर इसका प्रस्ताव भिजवाया था जिसमें उन्होंने सीमा को फीस की बात भी रखी थी. हालांकि अभी तक सीमा की तरफ से कोई इसको लेकर जवाब नहीं आया हैं. सीमा ने इसपर विचार करने को कहा हैं.