सीमा हैदर की राजनीति में एंट्री, इस पार्टी ने चुनाव लड़ने का दिया ऑफर

नई दिल्लीः अपने प्यार के खातिर पाकिस्तान से भारत आयी सीमा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. सीमा को कुछ दिन पहले ही फिल्म ऑफर हुई हैं. जिसे महिला ने साइन कर लिया हैं. ऐसे में वो जल्द ही अभिनेत्री का किरदार निभाती नजर आयेंगी. इसी बीच अब महिला को राजनीतिक पार्टी से ऑफर मिल गया हैं. 

सीमा हैदर को एनडीए की सहयोगी और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इण्डिया (RPI) ने पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया हैं. बताया जा रहा है कि सीमा हैदर ने भी RPI के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. पार्टी के पदाधिकारियों का दावा है कि सीमा को पार्टी महिला विंग की अध्यक्ष बनाया जाएगा. साथ ही महिला के चाल चलन को देखते हुए पार्टी का प्रवक्ता भी बनाया जाएगा. 

सीमा का पार्टी में स्वागत हैं- मासूम किशोर 
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मासूम किशोर ने जानकरी देते हुए बताया कि सीमा हैदर पाकिस्तानी नागरिक है और भारत आई है. अगर हमारी सुरक्षा एजेंसियों द्वारा सीमा को क्लीन चिट मिलती है और उसे भारत की नागरिकता मिल जाती है, तो सीमा का पार्टी में स्वागत किया जाएगा. बाबा साहेब का बनाया हुआ सविंधान हैं जिसमें किसी भी व्यक्ति को भारत की नागरिकता मिलने के बाद उसे चुनाव लड़ने का अधिकार हैं. ऐसे में अब देखने वाली बात ये होगी कि जांच एंजेसियां इसको लेकर क्या फैसला लेती हैं.