सीमा ने उम्र को लेकर किया बड़ा खुलासा, हेरफेर के पीछे पिता का बताया हाथ

नई दिल्लीः पाकिस्तान से भारत आई सीमा इन दिनों खूब चर्चा में हैं. सीमा को लेकर तरह तरह के कयाल लगाये जाने लगे हैं. कोई उन्हें पाकिस्तान की जासूस बता रहा हैं तो कोई उन्हें भारत की बहू. हालांकि एटीएस की पूछताछ जारी हैं. जिसमें फिलहाल तक ऐसा कोई सबूत नहीं मिला हैं. 

पाकिस्तान से दुबई और नेपाल होती हुई भारत आई सीमा को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. क्योंकि पाकिस्तान से आई सीमा के पास से 6 पासपोर्ट मिले हैं जिसमें उनकी उम्र 21 साल दर्ज हैं. ऐसे में जब सीमा से उनकी उम्र को लेकर सवाल किया गया तो सीमा ने बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा किया हैं. 

पिता ने उनकी उम्र दस्तावेज में 6 साल कम लिखवाई- सीमा
सीमा ने बताया कि उनके पिता ने उनकी उम्र दस्तावेज में 6 साल कम लिखवाई हैं. इस हिसाब से अब सीमा की आयु 27 वर्ष निकलकर सामने आ रही हैं. हालांकि इसको लेकर भी अभी नहीं कहा जा सकता हैं कि सीमा सच बोल रही हैं या झूठ

ये बात आज हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि भारत आई सीमा अपने साथ चार बच्चों को भी लेकर आई हैं. इसके हिसाब से सीमा पर शक का दायरा बढ़ता जा रहा हैं. कि आखिर 27 वर्ष की उम्र में चार बच्चे सही हैं या झूठ. ऐसे में सवाल ये भी खड़ हो रहा हैं कि क्या साथ आये चारों बच्चे सीमा के ही हैं. या किसी और के हैं. हालांकि भारत के बॉर्डर पार बैठा सीमा के पति ने सीमा को बच्चे समेत वापस आने की गुहार लगाई हैं. सीमा के पति का कहना हैं कि वो बच्चों को काफी मिस कर रहा हैं.