शाहीन बाग: बुर्के में कैमरा छिपाकर पहुंची महिला, पीएम मोदी भी करते हैं फॉलो

शाहीन बाग: बुर्के में कैमरा छिपाकर पहुंची महिला, पीएम मोदी भी करते हैं फॉलो

शाहीन बाग: बुर्के में कैमरा छिपाकर पहुंची महिला, पीएम मोदी भी करते हैं फॉलो

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून सीएए और एनआरसी के खिलाफ दिन-रात चल रहे महिलाओं का धरना प्रदर्शन जारी है. इस प्रदर्शन का कई संगठनों ने विरोध भी जताया है. तो वही प्रदर्शन स्थल के पास कुछ लोगों ने विरोध स्वरूप नारे बाजी भी कि गई, तो वही आज बुर्के में बैठी एक महिला की गड़बड़ी से पास में बैठी महिलाओं को शक हुआ और प्रदर्शन स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. चश्मदीद गवाहों के मुताबिक, बुर्का पहनी इस महिला कि पहचान गुंजा कपूर के रूप में हुई है. 

कैमरा मिलने पर मचा हंगामा:
प्रदर्शनकारी महिलाओं को इस महिला पर तब ज्यादा शक हुआ जब यह महिला प्रदर्शन में बैठी महिलाओं से बहुत ज़्यादा सवाल पूछ रही थी. कुछ प्रदर्शनकारियों ने महिला की तलाशी भी जिसमें उसके पास से एक कैमरा बरामद हुआ. इसके बाद वहां हंगामा मच गया और इस महिला को कई महिलाओं ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

महिला चलाती है यू-ट्यूब चैनल: 
गुंजा कपूर नाम कि यह महिला राइट नैरेटिव नाम से एक यू-ट्यूब चैनल चलाती हैं. जिसमे इस महिला ने शाहीन बाग पर एक वीडियो भी चलाया था, और शाहीन बाग  प्रोटेस्ट में आने वाली एक महिला के बच्चे की मौत पर पूरा वीडियो बनाया था. इस वीडियों में शाहीन बाग प्रदर्शन के दौरान ठंड लगने से मासूम बच्चे की मौत को मां की लापरवाही बताया था.उनके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. 

गुंजा कपूर मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली:
आपको बता दे कि गुंजा कपूर मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं. उन्होंने लखनऊ के ही ला मार्टिनियर स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है. यू-ट्यूब चैनल में उनके 5000 फॉलोअर्स हैं. तो वहीं ट्विटर पर उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फॉलो करते हैं.

और पढ़ें