काजोल-कृति सेनन की आगामी फिल्म 'दो पत्ती' में शामिल हुए शाहीर शेख, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

मुंबई : कृति सेनन और काजोल की आगामी फिल्म 'दो पत्ती' में अब टेलीविजन अभिनेता शाहीर शेख भी शामिल हो गए हैं. फिल्म का निर्देशन विज्ञापन फिल्म निर्माता शशांक चतुर्वेदी ने किया है. एक नए इंटरव्यू में शाहीर ने मिस्ट्री-थ्रिलर में अपनी भूमिका की पुष्टि की. शाहीर शेख सबसे लोकप्रिय टीवी अभिनेताओं में से एक हैं. सिर्फ अपने शानदार अभिनय से ही नहीं, शाहीर अपने आकर्षक लुक से भी दिल जीतने में कामयाब रहे. 

एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि, मुझे इतने सारे शेड्स वाले किरदार को निभाने का रोमांच और चुनौती पसंद है. कनिका एक शानदार कहानीकार हैं और मैं उनके दृष्टिकोण को जीवन में लाने के लिए उत्साहित हूं. ऐसे लोगों के साथ काम करना सम्मान की बात है. एक तारकीय कलाकार. मैं दुनिया को यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हम क्या बना रहे हैं. यह भी बताया गया कि शाहीर ने इस प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

'दो पत्ती', शाहीर शेख के बारे में:

मिस्ट्री थ्रिलर 'दो पत्ती' कृति सनोन, कनिका ढिल्लों और नेटफ्लिक्स द्वारा निर्मित है. इसमें कृति सेनन और काजोल मुख्य भूमिकाओं में हैं. उत्तरी भारत के पहाड़ी इलाकों में बड़े पैमाने पर शूट की जा रही 'दो पत्ती' आने वाले साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस बीच, शाहीर शेख ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'ये रिश्ते हैं प्यार के' जैसे शो से लोकप्रियता हासिल की. उन्होंने 'महाभारत' में अर्जुन की भूमिका भी निभाई.