मीरा राजपूत का वीडियो बनाने पर पैपराजी पर भड़के Shahid Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही कमाल के एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज 'फर्जी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म का टीजर हाल ही में सामने आया था, जिसके बाद से दर्शक सीरीज के ट्रेलर का बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार कर रहें हैं.

इसी बीच शाहिद कपूर का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने बिहेवियर की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल शाहिद और उनकी पत्नी मीरा का स्पॉटेड वीडियो इंटरनेट जगत में छाया हुआ है, इस वीडियो में एक्टर पत्नी मीरा का वीडियो बनाने पर पैपराजी को लताड़ लगाते नजर आ रहे हैं. 

सामने आए इस वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो शाहिद कपूर अपनी कार में बैठते हैं, वहीं मीरा राजपूत कार में बैठ बॉटल से पानी पीते दिखाई दे रहीं हैं, जबकि वहां मौजूद पैपराजी दोनों को अपने कैमरों में कैद करते रहते हैं, इस दौरान शाहिद कपूर पैपराजी पर भड़क जाते हैं और कहते हैं, 'क्यों ले रहा है वीडियो?' 

पैपराजी के प्रति शाहिद का ये अंदाज देख लोग शाहिद कपूर पर भड़क गए और कमेंट बॉक्स में तरह-तरह के कमेंट करने लगे, यहां तक की कई यूजर्स ने तो उन्हें घमंडी का भी टैग दे दिया.