Mumbai शाहिद कपूर को सता रहा है बड़ा डर! हर रात 'जर्सी' के निर्माताओं को करते हैं कॉल

शाहिद कपूर को सता रहा है बड़ा डर! हर रात 'जर्सी' के निर्माताओं को करते हैं कॉल

शाहिद कपूर को सता रहा है बड़ा डर! हर रात 'जर्सी' के निर्माताओं को करते हैं कॉल

मुंबई : शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' 22 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. लेकिन इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आई है, जो शाहिद से जुड़ी हुई है. शाहिद कपूर को इस फिल्म को लेकर एक बड़ा डर है. जिसके चलते वह जर्सी के निर्माताओं को बार-बार फोन कर रहे हैं.

इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर और शाहिद के पिता पंकज कपूर भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को पहले कर 31 दिसंबर को रिलीज किया जाना था लेकिन देश में बढ़ रहे ओमिक्रोन के मामलों के चलते से टाल दिया गया. इसके बाद यह मूवी 14 अप्रैल को रिलीज होनी लेकिन कानूनी समस्या के चलते निर्माताओं ने इसे फिर से रोक दिया. बस यही डर अब शाहिद के मन में बैठ चुका है और वह निर्माताओं को बार-बार फोन करते हैं.

करते है प्रोड्यूसर को बार बार फोन

फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान शाहिद ने खुद इस बात का खुलासा किया और बताया कि मैं हर रात निर्माताओं को फोन करता हूं और उनसे पूछता हूं की फिल्म की रिलीज डेट पक्की है ना. कोई चेंज तो नहीं है? शाहिद ने निर्माताओं को यह भी कहा है कि दर्शक बार-बार उन्हें मौका नहीं देंगे.

बता दें कि मूवी तेलुगु फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म में शाहिद कपूर एक असफल क्रिकेटर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. जो 36 साल की उम्र में अपनी क्षमता को साबित करने और अपने बेटे को 'जर्सी' गिफ्ट करने के लिए मैदान में वापसी करता है. जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

 

 

और पढ़ें