मुंबई रणवीर सिंह ने किंग खान पर दिया बड़ा बयान

रणवीर सिंह ने किंग खान पर दिया बड़ा बयान

 रणवीर सिंह ने किंग खान पर दिया बड़ा बयान
मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जयेश भाई जोरदार (Jayesh Bhai Jordaar) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान रणवीर सिंह बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की तारीफ के पुल बांधते नजर आए.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) किंग खान की तारीफ में यह कहते नजर आए कि वह महान है. वह बादशाह इसलिए है क्योंकि वह इंडियन एंटरटेनमेंट के पायनियर है. आगे रणवीर ने कहा कि वह खुद यानी शाहरुख यह कभी नहीं बोलेंगे, लेकिन उन्होंने एक मॉल बनाया है जिसमें हम सब अपनी दुकान चला रहे हैं. उन्होंने इंडियन एंटरटेनमेंट को एक अलग जगह दी, उसे बड़ा बनाया. एक बेंचमार्क स्थापित किया.

बातचीत के दौरान जब एक शख्स ने शाहरुख को को लेकर कहा कि वह एक गैंगस्टर है. इस बारे में रणवीर ने कहा कि वह ओरिजिनल गैंगस्टर है, वह एब्सल्यूट गैंगस्टर है. आगे रणवीर यह कहते हुए भी नजर आए कि मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं और स्क्रीन पर उन्हें वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मूवी जयेश भाई जोरदार 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. रणवीर जोर-शोर से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं.

और पढ़ें