मुंबई बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड के बीच shahrukh khan ने कही बड़ी बात, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड के बीच shahrukh khan ने कही बड़ी बात, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड के बीच shahrukh khan ने कही बड़ी बात, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड फिल्में और स्टार्स इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहे हैं. फिल्मों को लगातार बायकॉट किया जा रहा है जिसका असर फिल्मों के बिजनेस पर पड़ता दिख रहा है. इस ट्रेंड पर अब तक कई सारे सितारे अपनी राय रख चुके हैं. इस कड़ी में अब शाहरुख खान (Shshrukh है) का नाम भी शामिल हो गया है. इस वक्त सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वो बायकॉट ट्रेंड के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.

साल 2023 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) और जवान (Jawan) एक के बाद एक रिलीज होने वाली है. पठान में सलमान खान (Salman Khan) कैमियो रोल करते दिखाई देने वाले हैं. कुछ दिनों पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर बायकॉट ट्रेंड चलाया गया था. Us समय तो उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया लेकिन अब उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का यह वीडियो साल 2015 का है जब उनकी फिल्म दिलवाले आई थी. वीडियो में शाहरुख कहते नजर आ रहे हैं कि जब आपकी फिल्म ज्यादा ना चले तो सोशल बॉयकॉट का बहाना मिल जाता है. आगे शाहरुख ने कहा कि दिल बहलाने के लिए यह बहाना अच्छा है कि फिल्म अच्छी थी लेकिन बायकॉट ट्रेंड की वजह से नहीं चली.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बहुत सी फिल्में बायकॉट का शिकार हो चुकी है. पठान को लेकर भी बायकॉट ट्रेंड चलाया जा चुका है. इससे पहले उनकी फिल्म दिलवाले को भी बायकॉट किया गया था.

और पढ़ें