Priyanka के साथ लड़ते हुए एग्रेसिव हुए Shalin Bhanot, घर में मचाई तोड़फोड़

मुंबई : Bigg Boss 16 में दिनों प्रियंका (Priyanka),  शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) में अच्छी दोस्ती देखी जा रही है. कई दिनों तक सब कुछ ठीक चल रही के बाद अब इन में खटपट दिखाई देने लगी है. बीते एपिसोड में भी प्रियंका ने शालीन पर कुछ सवाल उठाए थे जिससे वह भड़क गए थे और अब उन्हें घर में तोड़फोड़ करते हुए देखा गया.

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में नॉमिनेशन होने वाला है और यह तीनों नॉमिनेशन पर चर्चा कर रहे होते हैं जहां शालीन कहते हैं कि उन्हें लगता है कि टीना और प्रियंका को नॉमिनेशन से डर लगता है. ये सुनकर प्रियंका उन्हें कहती हैं कि अब तुम्हें लगता है सिचुएशन के हिसाब से सब लगने लगता है. इसके बाद प्रियंका चिल्लाने लगती हैं.

इसके बाद शालीन भनोट भी गुस्से में आ जाते हैं और चिल्लाने लगते हैं और फिर वह घर में तोड़फोड़ करते दिखाई देते हैं जिस पर प्रियंका कहती हैं कि यह सब तुम टीना दत्ता के साथ ही करना. अब आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच लड़ाई किस मोड़ तक जाती है यह देखने वाली बात होगी. हालांकि, प्रोमो में यह भी दिखाया गया है कि टीना दत्ता राशन त्याग कर शालीन भनोट को नॉमिनेशन से बचाएंगी.