टीना के घर से जाते ही बदला शालीन भनोट का मिजाज, जमकर नाचे अभिनेता

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) का फिनाले होने में अब सिर्फ दो हफ्ते बचे हैं और गेम काफी इंट्रेस्टिंग मोड़ पर है. घर में जबरदस्त बवाल मचा हुआ है. इस शनिवार के वार में टीना दत्ता घर से बेघर हो चुकी हैं. टीना के एविक्शन से पहले इस हफ्ते की होस्ट रही फराह खान ने कंटेंस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई.

बता दें कि इस हफ्ते सलमान की जगह फराह खान ने शो को होस्ट किया और उन्होंने टीना दत्ता और शालीन को खूब फटकार लगाई, साथ ही प्रियंका को भी डांट लगाई. इसके बाद फराह ने टीना का नाम अनाउंस किया और कहा कि वोटों के आधार पर वे घर से बेघर हो चुकी हैं.

अब कलर्स ने बिग बॉस का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें शालीन बेहद खुश नजर आ रहें हैं. टीना के एविक्शन की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिख रही है. अभी तक जो शालीन डिप्रेशन का शिकार थे, वे नए प्रोमो में खुशी से नाचते गाते दिख रहें हैं.

नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि गार्डन एरिया में शालीन शिव, एमसी स्टैन और निमृत के साथ बैठे होते हैं, इसके बाद वह कहते हैं, पहले मैं बहुत उदास था और अब मैं बहुत अच्छा फील कर रहा हूं, शालीन की बात सुनकर सब हंसने लगते हैं. इसके बाद वह कैप्टन रूम में काउच पर चढ़कर डांस करते हैं, फिर वह झाड़ू लगाते हुए गाना गाते हैं और डांस करते हैं, उनका यह बदल मिजाज देख साफ जाहिर है कि टीना के एलिमिनेशन से शालीन काफी खुश हैं.