मुंबई Pooja Mishra के बयान पर भड़के Luv Sinha, बताया मानसिक रूप से बीमार

Pooja Mishra के बयान पर भड़के Luv Sinha, बताया मानसिक रूप से बीमार

Pooja Mishra के बयान पर भड़के Luv Sinha, बताया मानसिक रूप से बीमार

मुंबई : एक्टर पूजा मिश्रा ने हाल ही में अपने जमाने के मशहूर एक्टर रहे शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. शत्रुघ्न और पूनम सिन्हा को लेकर पूजा मिश्रा ने कई बातें कही थी और यह बोला था कि इन लोगों ने मेरा करियर खराब कर दिया. पूजा मिश्रा के इन बयानों पर अब शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा का रिएक्शन सामने आया है.

बता दें कि पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा पर सेक्स स्कैम का आरोप लगाते हुए यह कहा था कि सोनाक्षी का करियर बनाने के लिए शत्रुघ्न ने मेरा करियर खराब कर दिया. वही पूनम सिन्हा पर काला जादू करने का आरोप लगाया था और कहा था कि पूनम मुझसे जलती थी, इसीलिए एक बार घर पर आयोजित की गई पार्टी में मुझे बुलाकर कुछ खिला दिया था.

पूजा मिश्रा की इन सभी बातों पर लव सिन्हा ने कहा कि इस महिला को प्रोफेशनल हेल्प दी जानी चाहिए. किसी परिवार पर इस तरह के आरोप लगाना बिल्कुल गलत है. इस तरह के आरोप लगाने से साबित होता है कि वह मानसिक रूप से ठीक नहीं है. लव ने कहा कि मैं नॉर्मली इस तरह की चीजें ना ही देखता हूं, ना ही इन पर रिएक्ट करता हूं.

लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि इस तरह की खबर दिखाने वाले एडिटर गैर जिम्मेदार हैं. दूसरे ट्वीट में लव सिन्हा ने कहा कि इस तरह की स्टोरी को अप्रूवल देने से पहले यह सोचना चाहिए कि इस मामले पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए, क्योंकि यह बिल्कुल झूठ है. पूजा मिश्रा ने जब ये आरोप लगाए थे तब सोशल मीडिया पर तेजी से इस बात की चर्चा हो रही थी. अब लव सिन्हा के ट्वीट पर लोग कैसा रिएक्ट करते हैं यह देखने वाली बात होगी.

और पढ़ें