अपने परिवार के लिए लड़ता नजर आया Shehzada, रिलीज हुआ kartik Aryan की फिल्म का ट्रेलर

मुंबई : कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इस समय अपनी आने वाली फिल्म शहजादा को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्हें लगातार फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है. इसी बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है.

जब फिल्म का टाइटल शहजादा सामने आया था तब यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि कार्तिक आर्यन किसी प्रिंस की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद यह कंफर्म हो गया है कि वह एक रॉयल फैमिली के शहजादे का किरदार निभाने वाले हैं. ट्रेलर में कार्तिक को अलग अलग अंदाज में दिखाया गया है कभी वह कॉमेडी कर रहे हैं तो कभी अपनी फैमिली के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं तो कहीं पर वह कृति सेनन के साथ फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं.

इस फिल्म में कार्तिक जिंदल परिवार के शहजादे का किरदार निभाएंगे जिसका नाम रणदीप है. एक्शन, कॉमेडी और दमदार डायलॉग से भरपूर ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक आर्यन के डायलॉग जब परिवार की बात आती है तो डिस्कशन नहीं करते एक्शन करते हैं से हो रही है. 

फिल्मों में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन, मनीषा कोइराला, राजपाल यादव, परेश रावल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं हर बार की तरह  ट्रेलर में भी राजपाल अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाते हुए दिखाई दे रहे हैं. मनीषा कोइराला मां के किरदार में इमोशनल नजर आ रही हैं. वहीं रॉनित रॉय और सचिन खेड़ेकर भी खास किरदार निभाने वाले हैं.