Shivangi Joshi को हुआ किडनी में इंफेक्शन, अस्पताल में भर्ती है एक्ट्रेस

Shivangi Joshi को हुआ किडनी में इंफेक्शन, अस्पताल में भर्ती है एक्ट्रेस

मुंबई : टेलीविजन के मशहूर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को फैंस बहुत पसंद करते हैं और वह दर्शकों के बीच की लोकप्रिय कलाकार हैं. हाल ही में एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके मुताबिक किडनी में इंफेक्शन होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने खुद ही अपनी हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे सुनने के बाद फैंस काफी हैरान हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

शिवांगी जोशी को किडनी इन्फेक्शन हुआ है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट दिया है. तस्वीर में वह थम्सअप करती हुई अपनी हेल्थ को लेकर फैंस को हिंट दे रही हैं और बेड पर लेटी हुई मुस्कुरा रही हैं.

 कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा पिछले कुछ दिनों से मेरी किडनी में इंफेक्शन है लेकिन मैं आपको बता दूं कि मेरे परिवार, डॉक्टरों, दोस्त और अस्पताल के कर्मचारियों और भगवान की कृपा से मैं बेहतर महसूस कर रही हूं. आप सबको याद दिला दूं कि अपने शरीर और दिमाग और आत्मा का ख्याल रखना सबसे महत्वपूर्ण है. खुद को हाइड्रेट रखो, सभी को बहुत प्यार मैं जल्दी वापस लौट आऊंगी बहुत सारा प्यार.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बालिका वधू 2 और खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने के बाद उन्हें बेकाबू में देखा जाने वाला है.  इसमें उनके साथ ईशा सिंह और शालीन भनोट के साथ मोनालिसा लीड रोल में दिखाई देंगे. यह शो 18 मार्च 2023 से कलर्स पर शुरू हो जाएगा.