world cup 2023: टीम इंडिया के वर्ल्ड कप स्क्वाड पर शोएब अख्तर मे उठाये सवाल, कहा- पिछले दो साल से प्लेइंग इलेवन सेट नहीं

नई दिल्लीः 5 अक्टूबर से होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. रोहित शर्मा की कप्तानी में 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गयी है. जिसको लेकर अब पूर्व पाक खिलाड़ी शोएब अख्तर ने बड़ा बयान दिया है. अख्तर ने कहा कि पिछले दो सालों में टीम की प्लेइंग इलेवन बिल्कुल भी सेट नहीं हो पा रही है. 

एशिया कप के बावजूद भी दोनों टूर्नामेंट के स्क्वाड में बड़ा अंतर दिखता है. टीम में युवाओं की जगह पुराने खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. उन्होंने कहा कि इतने बदलाव के बाद भी टीम में नंबर चार और पांच को लेकर ये समझ नहीं आ रहा है कि कौन बल्लेबाजी करेगा. 

अख्तर ने आगे कहा कि ईशान किशन और हार्दिक पांड्या की मानसिकता काफी बेहतर दिखती है और यहीं कारण है कि आप उन्हे किसी भी पोजिशन पर भेजे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्हें चाहे उपर बल्लेबाजी करने भेजे या नीचले क्रम में दोनों ही जगह एक जैसी मानसिकता के साथ खेलने उतरते है. वहीं हार्दिक बतौर ऑलराउंडर इस समय टीम के सबसे अहम खिलाड़ी बने हुए हैं.

वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीमः 
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, अक्षर पटेल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव.