Shreyas Talpade को भारी पड़ी 11 साल पुरानी गलती, मांगना पड़ी माफी

मुंबई : एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) बॉलीवुड के चर्चित कलाकार हैं उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. साल 2012 में श्रेयस ने एक फिल्म की थी लेकिन उन्हें नहीं पता था कि 11 साल बाद इसके एक सीन पर जमकर बवाल मच जाएगा और उन्हें लोगों से माफी मांगनी पड़ेगी. कमाल धमाल मालामाल नामक फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी जिस के कुछ सीन लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रहे थे और इसी वजह से एक्टर की आलोचना की जा रही थी.

जब मामले ने तूल पकड़ा तो श्रेयस ने सोशल मीडिया के जरिए एक नोट शेयर कर सभी से माफी मांगी है. श्रेयस ने यहां पर शूटिंग के समय की परिस्थिति को समझाने की कोशिश की है. सीन की 30 सेकंड की जो वीडियो वायरल हुई है उसमें वह एक लॉरी को पैर मारकर रोकते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन जहां उनका पैर पड़ा वहां पर ओम लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. यही देखकर लोगों ने उन पर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगाया है.

एक्टर ने फिल्म में एक क्रिश्चियन का किरदार निभाया था और वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि एक क्रिश्चियन आदमी ओम पर पैर रख रहा है. गुड द्वारा हिंदू धर्म के अपमान की बातें भी कही जा रही है. श्रेयस ने इस सीन के लिए सभी से माफी मांगी है. सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि शूटिंग के वक्त कई सारी चीजें एक साथ होती है. एक्शन सीन करते समय चीजों का बहुत ध्यान रखना होता है. वीडियो में जो दिख रहा है मैं उसे जस्टिफाई नहीं कर रहा हूं लेकिन मैं कह सकता हूं कि मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं थी कि किसी की भी भावना आहत हो जाए. इसके लिए माफी मांगता हूं मुझे इस बारे में ध्यान देना चाहिए था और डायरेक्टर को भी बताना चाहिए था. मैं अब किसी की भी भावनाओं को आहत नहीं करूंगा और ना ऐसी चीज रिपीट करूंगा.

श्रेयस तलपड़े के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो साल 2022 में उन्हें कौन प्रवीण तांबे में देखा गया था. 18 साल पहले उन्होंने फिल्म इकबाल से रातों-रात सफलता हासिल की थी. पुष्पा द राइज में पुष्पा की आवाज बन कर भी उन्होंने चर्चा हासिल की थी. वह फिलहाल बॉलीवुड और मराठी सिनेमा में एक्टिव हैं.