पड़ोसी को प्रेम संबंध का था शक, मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद 11 युवकों पर मामला दर्ज

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/05/19 10:51

जैतसर(श्रीगंगानगर): सोशल मीडिया पर 14 मई को मारपीट का एक वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस टीम को पांच दिन बाद मामले की पूरी जानकारी मिल गई है. शनिवार को इस संबंध में पीड़ित की तरफ से स्थानीय पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया गया. थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि परिवादी ओमप्रकाश(27) पुत्र रामचंद्र गौसाई निवासी 2 एसपीएम(बी) बख्तावरपुरा ने लिखित रिपोर्ट में बताया कि उसका पड़ोसी रवि पुत्र श्रवण जाट उस पर शक करता था कि उसके परिवार की युवती के साथ उसके प्रेम संबंध है. 

इसी शक के आधार पर रवि 24 अप्रैल को 11 बजे परिवादी को श्रीविजयनगर जाने का कहकर उसे घर से बाइक पर बिठाकर ले गया. 11 बीजीडी गांव के पास रवि ने पहले से ही मांगीलाल पुत्र कृष्ण, विक्की कल्याणा पुत्र बलदेव कल्याणा, रमेश नायक, कुशाल सिंह, बूटा सिंह, सोमवीर यादव, गुरी सरदार, नरेश व दो अन्य को बुला रखा था. नहर किनारे सभी अरोपियों ने उसकी डंडों से पिटाई शुरु कर दी. आरोपी देर तक उसे पीटते रहे. घायल होने पर उसे गांव के ही किसी चिकित्सक के पास नशे का इंजेक्शन देकर भाग गए. पुलिस ने युवक की रिपोर्ट पर गांव बख्तावरपुरा के रवि व उसके सभी सहयोगियों पर अपहरण, मारपीट, गलत तरीके से प्रतिबंधित करने व आई टी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयाना किया.

क्या था पूरा  मामला
पांच दिन पूर्व पुलिस को एक वीडियों मिला था. इस वीडियों में एक युवक को छह जने बेरहमी से पीटते नजर आ रहे थे. वीडियों को लेकर जैतसर, श्रीविजयनगर , श्रीगंगानगर पुलिस के अलावा एसपी हेमंत शर्मा भी छानबीन करते रहे. 29 मिनट के इस वीडियों में एक युवक को खेत के खाले के पास छह युवक बेरहमी से पीट रहे थे. इनमे से चार युवकों ने नकाब पहन रखे थे, जबकि दो का चेहरा पूरा नजर आ रहा था. जिस युवक को पीटा जा रहा है, वह बार बार आगे से ऐसा न करने का कह रहा है, वहीं पीटने वाले युवक डंडों से ताबड़तोड़ युवक पर वार कर रहे है. जैतसर व श्रीविजयनगर पुलिस के पास जैसे ही वीडियों पहुंचा दोनों ने टीम बनाकर वीडियों की सच्चाई तक पहुंचने के लिए अनेक गांवों में सर्च अभियान किया. शनिवार को पुलिस टीम को मामले को लेकर सफलता मिल गई व पुलिस पीडित के पास पहुंच गई. वहीं पुलिस के पहुंचने व मामले का वीडियों वायरल होने के बाद शनिवार को पीड़ित ने मामला दर्ज करवाया. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in