कियारा संग शादी की बात पर सिद्धार्थ ने दिया रिएक्शन, कहा- मुझे तो किसी ने नहीं बुलाया

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की शादी की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है. खबर है कि यह कपल इसी साल फरवरी महीने में अपने रिश्ते को एक नया नाम देने जा रहा है, लेकिन अभी तक इस कपल की ओर से इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है.

इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अब इन खबरों पर अपना रिएक्शन दे दिया है. अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा संग शादी की खबरों पर बात करते हुए कहा, "किसी ने इनवाइट नहीं किया मुझे शादी में. पब्लिक ने भी नहीं किया. किसी ने इनवाइट नहीं किया. मैंने सारी डेट्स और बाकी डिटेल्स पढ़ी हैं. मैं फिर से इन्हें चेक करूंगा. मैं शादी कर रहा हूं?" 

सिद्धार्थ ने आगे यह भी कहा कि उन्हें अच्छा लगेगा अगर लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में अंदाजा लगाना बंद कर दें और उनकी फिल्मों पर ध्यान दें. सिद्धार्थ का यह जवाब सुन यकीनन फैंस उदास होने वाला है, क्योंकि फैंस बेसब्री से दोनों की शादी का इंतजार कर रहें हैं.

फिलहाल ख़बरों की मानें तो दोनों 6 फरवरी 2023 को सात फेरे लेने वाले हैं. यही नहीं, वेडिंग के फंक्शंस 4 फरवरी से ही शुरू हो जाएंगे, मतलब 4-5 तारीखों में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन्स होंगे, जिसके बाद 6 फरवरी के दिन ये कपल एक दूसरे संग सात फेरे लेकर, अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे.