कियारा संग शादी की बात पर सिद्धार्थ ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की शादी की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है. खबर है कि यह कपल इसी साल फरवरी महीने में अपने रिश्ते को एक नया नाम देने जा रहा है, लेकिन अभी तक इस कपल की ओर से इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है.

इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल में एक्ट्रेस और मॉडल आरती खेत्रपाल के भाई लव बंसल और नंदिनी गुप्ता की शादी में शामिल हुए थे. दिल्ली में हुई इस ग्रैंड वेडिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा गेस्ट थे, वहीं इस ग्रैंड वेडिंग से सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस की खुशी की ठिकाना नहीं रहा.

दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब एक्टर से गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी के साथ उनकी शादी के बारे में सवाल किया जाता है तो उनका रिएक्शन देखने लायक होता है. सिद्धार्थ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और उनका रिएक्शन देख फैंस को भी यकीन हो गया है कि अभिनेता जल्द ही अपनी लेडी लव के साथ सात फेरे लेने वाले हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ यह कह रहें हैं कि, "दिल्ली की शादियों की बात है कुछ और है." इसके बाद स्टेज पर मौजूद एक शख्स ने एक्टर से पूछा, "दिल्ली का लड़का या इसकी भी शादी होने वाली है..?" इस सवाल को सुनकर सिद्धार्थ शरमा जाते हैं और वे तुरंत ही टॉपिक बदल देते हैं.

फिलहाल ख़बरों की मानें तो दोनों 6 फरवरी 2023 को सात फेरे लेने वाले हैं. यही नहीं, वेडिंग के फंक्शंस 4 फरवरी से ही शुरू हो जाएंगे, मतलब 4-5 तारीखों में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन्स होंगे, जिसके बाद 6 फरवरी के दिन ये कपल एक दूसरे संग सात फेरे लेकर, अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे.