सीकर Sikar: लूट के लिए सास-बहू की बेरहमी से हत्या, गांव में गमहिन माहौल; अपराधियों की पहचान में लगी 6 थानों की पुलिस

Sikar: लूट के लिए सास-बहू की बेरहमी से हत्या, गांव में गमहिन माहौल; अपराधियों की पहचान में लगी 6 थानों की पुलिस

Sikar: लूट के लिए सास-बहू की बेरहमी से हत्या, गांव में गमहिन माहौल; अपराधियों की पहचान में लगी 6 थानों की पुलिस

सीकर: जिले के कोटड़ी सीमारला गांव में शाम को सास-बहू पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया इस हमले में सास और बहू की इलाज के दौरान जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय में मौत हो गई. प्राथमिक तौर पर पूरा मामला लूट से जोड़कर देखा जा रहा है. 

घर के सदस्य श्रीमाधोपुर में अवस्थित सेनेटरी की दुकान में थे जब व्यापारी अपने घर पहुंचा और जब अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो दीवार फांद कर गया तो देखा सास और बहू दोनों ही लहूलुहान हालत में पड़ी थी. दोनों को पहले श्रीमाधोपुर के राजकीय चिकित्सालय में लाया गया जहां स्थिति बिगड़ने पर जयपुर रेफर किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे. देर रात पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं घटना अंजाम देने वाले बदमाशों के गिरफ्तारी के लिए एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है. आसपास के इलाकों से सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं तो वहीं अज्ञात लोगों की भी पुलिस जानकारी जुटा रही है. 

6 थानों की पुलिस इस हत्याकांड को खोलने में लगी हुई:
पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए 6 थानों की पुलिस इस हत्याकांड को खोलने में लगी हुई है. पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि प्रथम दृष्टया पूरा मामला लूट से जुड़ा हुआ लग रहा है. घर की अलमारियां टूटी हुई मिली है. लूट कितने की हुई है यह कहना जल्दबाजी होगा. घर के सदस्य से बात करने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा. पुलिस सभी पहलुओं पर काम कर रही है. 

और पढ़ें