Sikar: युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने, 4 युवकों पर लगाया आरोप; अस्पताल मे भर्ती

Sikar: युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने, 4 युवकों पर लगाया आरोप; अस्पताल मे भर्ती

सीकर: शहर की सांवली रोड स्थित बीकानेर बाईपास पर रामेश्वरम रेजीडेंसी में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने आया है. बीती रात चार युवकों ने एक युवती से दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की सूचना युवती ने पड़ोस में रहने वाले फ्लैट के लोगों को बताई. फ्लैट के लोगों ने सदर थाने में इसकी सूचना दी. उसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को मेडिकल के लिए एस के अस्पताल लाया गया. मेडिकल के बाद युवती को इलाज के लिए एस के अस्पताल मे भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज जारी है. 

पुलिस दो लोगों फ्लैट से को थाने पर भी लेकर आई है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. थाना इंचार्ज सुनील जांगिड़ ने बताया कि देर रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि बीकानेर बाईपास पर अवस्थित एक रेजिडेंसी में एक युवती  बदहवास हालत में है और उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे उपचार के लिए एसके अस्पताल लाया गया, होश आने पर युवती के बयान लिए गए.

 

प्राथमिक तौर पर युवती जयपुर से आना बता रही:
प्राथमिक तौर पर युवती जयपुर से आना बता रही है और बंगाल की रहने वाली है. वह  एक युवक के साथ सीकर आई थी. वह युवक उसे एक फ्लैट पर लेकर गया जहां तीन लोग पहले से मौजूद थे. उसके बाद चारों युवकों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस अब इस मामले की पड़ताल करने में जुट गई है. 

और पढ़ें