IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे सिराज, वापस भारत लौटे

नई दिल्लीः भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना हैं. दोनों टीमें आज बारबाडोस के केंसिंगटन ओवल में भिड़ेंगी. ऐसे में मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक टीम के तेज गेंदबाज सिराज को वनडे सीरीज से आराम दिया गया हैं. वर्कलोड़ के चलते टीम ने सिराज को रेस्ट देने का फैसला लिया हैं. 

खबर के मुताबिक सिराज टेस्ट टीम के प्लेयर शम्मी, अश्र्विन, केएस भरत और नवदीप सैनी के साथ भारत लौट गये हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक टीम की तरफ से कोई ऐलान नहीं किया गया हैं. वनडे सीरीज के बाद टीम को 5 टी20 मैच भी खेलने हैं. लेकिन सिराज को टी-20 टीम में शामिल नहीं किया हैं ऐसे में अब अब कयास लगाये जा रहे हैं कि सिराज को बोर्ड ने एशिया के मध्यनजर ऱखते हुए आराम दिया हैं.
 
मुकेश कुमार को लेकर उम्मीद बढ़ीः
जहां एक ओर खबर मिल रही हैं कि खिलाड़ी टेस्ट टीम के गेंदबाज शम्मी, अश्र्विन, केएस भरत और नवदीप सैनी के साथ भारत लौट गये हैं. तो वहीं अब मुकेश कुमार के वनडे में ड़ेब्यू की उम्मीद बढ़ गयी हैं. अब टीम के पास शार्दुल ठाकुर, मुकेश कुमार, उमरान मलिक और जयदेव उनादकट चार तेज गेंदबाज बचे हैं. जिसमें से तीन का टीम के साथ प्लेइंग इलेवन में रहना तय हैं.
 
तीन वनडे मैचः
पहला वनडे- 27 जुलाई- केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस.
दूसरा वनडे- 29 जुलाई- केंसिंग्टन ओवल, बारबाडोस.
तीसरा वनडे- 1 अगस्त- ब्रायन लारा क्रिकेट एकेडमी, त्रिनिदाद.