Live News »

डोडा चूरा तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, आस पास के इलाकों में कराई जा रही नाकेबंदी

डोडा चूरा तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, आस पास के इलाकों में कराई जा रही नाकेबंदी

गोंगुदा: उदयपुर के गोंगुदा थाना इलाके में डोडा चूरा तस्करों नें दुस्साहस दिखाते हुए पुलिस पर फायरिंग की. इस दौरान गोंगुदा थाना पुलिस नें भी जबाबी फायरिंग की, लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग छूटें. हालांकि पुलिस नें अवैध डोडा चूरा से भरी तस्करों की स्कार्पियो कार को पकड़ लिया हैं. पुलिस नें कार से करीब 4 क्विटल डोडा चूरा भी बरामद किया हैं. 

दरअसल थाना क्षैत्र के झाडोली गांव के समीप गोंगुदा पुलिस नें नाकेबंदी कराई हुई थी. इस दौरान उदयपुर की ओर से एक तेज रफ्तार कार आई, जिसे पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन कार सवार बदमाशो नें रुकने के बजाए पुलिस पर फायरिंग कर दी. हालांकि इस दौरान कोई हताहत तो नहीं हुआ, लेकिन पुलिस नें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आस पास के थाना इलाकों में नाकेबंदी भी कराई है. 

और पढ़ें

Most Related Stories

अनियंत्रित रोडवेज बस ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर ही युवक की मौत

अनियंत्रित रोडवेज बस ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर ही युवक की मौत

गोगुन्दा: उदयपुर जिले के गोगुन्दा के नायो का गुड़ा में अनियंत्रित रोडवेज बस ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अनियंत्रित बस युवक को टक्कर मरने के बाद एक खड्डे में उतर गई, लेकिन एक बड़ा हादसा होने से टल गया. 

जानकारी के अनुसार सूरत से आ रही रोडवेज बस ने नायो का गुड़ा के समीप बाइक सवार राजू बंजारा को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें राजू बंजारे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं रोडवेज बस खड्डे में उतर गई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया. आसपास के ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद बस में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला. वही बंजारा परिवार में भी मातम छा गया है. ग्रामीणों की सूचना पर गोगुन्दा पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंची. वहीं पुलिस ने शव को गोगुन्दा हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया है. 

... गोगुंदा से गोपाल लोढ़ा की रिपोर्ट 

उदयपुर के गोगुंदा में निजी बस बेकाबू होकर पलटी, करीब 50 लोगों को आई चोटें 

उदयपुर के गोगुंदा में निजी बस बेकाबू होकर पलटी, करीब 50 लोगों को आई चोटें 

गोगुंदा: उदयपुर जिले के गोगुंदा-झाड़ोल मार्ग पर मजाम गांव के समीप मुंगीयो की बावड़ी के पास एक निजी बस अनियत्रिंत होकर खाई में उतर गई. जानकारी के अनुसार गोगुंदा से झाड़ोल जा निजी बस ओवरलोड थी और इसी वजह से अनियंत्रित होकर सीधे खड्डे में जा गिरी. हादसे में बस में बैठे करीब तीन दर्जन यात्रियों को चोटें आई. 

घायलों को लाया गया गोगुंदा सीएससी:
ग्रामीणों व राहगीरों की सूचना पर गोगुंदा पुलिस व 108 मौके पर पहुंची. 108 के पायलट खुमाण सिंह व निजी वाहनों की मदद से सभी घायलों को गोगुंदा सीएससी लाया गया. वहीं घायलों को गोगुंदा हॉस्पिटल में लाने पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. गोगुंदा हॉस्पिटल के डॉक्टरों व पूरे स्टाफ द्वारा घायलों का तुरंत चिकित्सा मुहैया कराई गई. 

चालक व खलासी मौके से फरार:
सवारियों ने बताया की बस गोगुन्दा से मजावद, झाड़ोल की ओर जा रही थी, तभी स्पीड ज्यादा होने से बस अनियत्रिंत होकर सीधे खड्डे में जा गिरी और एक बड़ा हादसा होने से टल गया. वहीं बस चालक व खलासी मौके से फरार हो गए. गोगुंदा पुलिस चालक व खलासी की तलाश में जुट गई है. साथ ही गंभीर घायलों को उदयपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है.  

... गोगुंदा से गोपाल लोढ़ा की रिपोर्ट 

5 वर्षीय मासूम के साथ दादा के भाई ने किया दुष्कर्म

 5 वर्षीय मासूम के साथ दादा के भाई ने किया दुष्कर्म

गोगुंदा(उदयपुर): जिले के गोगुंदा के नया गुड़ा गांव में एक 5 वर्षीय मासूम के साथ उसके दादा के भाई ने बहला फुसलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया. मासूम के परिजन खेत पर काम करने गए हुए थे उसी दौरान दरिंदे ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद मासूम रोती हुई खेत पर पहुंची तो परिजनों ने लड़की के कपड़ों पर खून देखा. उसके बाद दरिंदगी का शक होने पर गांव के लोगों को घटना के बारे में अवगत करवाया.  

मासूम को एकांत में ले गया
इसके बाद जानकारी करने पर पता लगा कि आरोपी मासूम को लेकर गांव में घूम रहा था. जैसे ही उसे मौका मिला तो वह उसे एंकात में ले गया जहां इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को मौके पर बुलाया तो बच्ची ने पूरी घटना का खुलासा किया. ऐसे में गोगुंदा पुलिस को इसकी सूचना देने पर थानाधिकारी धनपत सिंह ने तत्परता दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. 
 

Open Covid-19