Dholpur: घर में खेल रहे दो बच्चों को सांप ने डसा, अस्पताल ले जाते हुए दर्दनाक मौत

धौलपुर: धौलपुर जिले के कौलारी थाना क्षेत्र में सर्पदंश से एक ही घर में दो मासूमों की मौत का मामला सामने आया है. ननिहाल में आई मासूम बालिका सहित घर का एक बालक दोनों एक साथ कमरे के अंदर खेल रहे थे तभी अचानक निकले काले नाग ने दोनों को डस लिया एक के बाद एक मासूम के मुंह से झाग निकलने पर परिवार के लोगों में अफरा तफरी मच गई . 

रात भर परिजनो ने बाइगीरो के यहां उपचार कराया सुबह हॉस्पिटल ले जाते समय दोनों की सांस थम गई. जिससे परिवारीजनों में चीख-पुकार मची हुई है. दरअसल ग्राम पंचायत भदियाना के खरगपुर गांव की यह पूरी घटना है. सरपंच जय सिंह सहित प्रतिनिधि कुमर सेन जाटव ने जानकारी देते हुए बताया कि 3 वर्षीय बेटा यादव पुत्र गजन जाटव तथा करीब 4 वर्षीय कोपिचा की सर्पदंश से मौत हुई है. 

जमालपुर गांव निवासी कोपिचा 2 दिन पूर्व ही अपनी ननिहाल मैं आई थी तभी रात्रि को दोनों ही मासूम घर पर खेल रहे थे अचानक कमरे के अंदर निकले काले नाग के काटने से उनकी तबीयत बिगड़ गई. दोनों बच्चों के मुंह से झाग निकलते देख सर्प काटने का अंदेशा हुआ तभी परिजन दोनों बच्चों को उपचार के लिए अलग-अलग कई जगह रात्रि को ही बाइगीरो के यहां ले गए हालत में सुधार नहीं हुआ. 

सुबह के पहर कुछ लोगों की सलाह पर दोनों बच्चों को हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था. लेकिन जब तक काफी देर हो जाने के कारण दोनों ही बच्चों की मौत हो गई है. उधर काला सर्प फिर से घर में दिखाई दिया काफी समय तक घर के सदस्यों में अफरातफरी बनी रही मौके पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से सर्प को मार डाला तब जाकर परिजनों को राहत की सांस मिली है हालांकि घटना के दौरान हुई दोनों बच्चों की मौत से कोहराम छाया हुआ है.