27 लड़कियों को अकेले खोजेंगी Sonkashi Sinha, Dahaad ke टीजर में दिखा धमाकेदार अंदाज

मुंबई : सोनाक्षी सिन्हा की आगामी ओटीटी सीरीज "दहाड़" के टीजर ने उनकी फैंस को उन्हें सचमुच दबंग अवतार में देखने का मौका दिया है. टीजर में सोनाक्षी पुलिस ऑफिसर की वर्दी में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी दबंगई का नया रूप दिखाया है. इसमें वह एक डेटेक्टिव के रूप में नजर आएंगी जो एक अज्ञात आतंकवादी समूह के खिलाफ लड़ती हैं. टीजर में सोनाक्षी अपने बालों को पीछे करते हुए और एक्शन सीन में दमदार दिखती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्मों में हमेशा से उनके अलग- अलग रोल के लिए जानी जाती रही हैं. इस बार उन्होंने एक टीवी सीरीज के जरिए अपनी नई पारी का आगाज किया है. सीरीज "दहाड़" के पहले टीजर में, पुलिस केस के माध्यम से एक गुमशुदा लड़की की खोज के बारे में दिखाया गया है. टीजर के अनुसार, इस केस में 27 लड़कियां गुम हुई हैं, जिनके बारे में कोई शिकायत नहीं हुई है और न ही कोई इनकी तलाश कर रहा है.

यह सीरीज एक थ्रिलर ड्रामा होगा जो समाज में फैली गंभीर समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करेगा। इसे सोनाक्षी सिन्हा द्वारा निर्मित किया गया है और इसे एक्सोटिक लोकेशन पर फिल्माया जाएगा. यह सीरीज ZEE5 पर देखी जा सकती है, जिसका ट्रेलर 3 मई को रिलीज किया जाएगा.

इस सीरीज में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमें, रीमा कागती और जोया अख्तर के प्रोडक्शन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसे सितंबर 2022 में रिलीज किया जाना था लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे अब तक रिलीज नहीं किया गया है.