Mumbai साउथ इंडस्ट्री के 4 हिस्से बॉलीवुड को क्यों दे रहे दोष? जाने स्टार्स ने क्या कहा

साउथ इंडस्ट्री के 4 हिस्से बॉलीवुड को क्यों दे रहे दोष? जाने स्टार्स ने क्या कहा

साउथ इंडस्ट्री के 4 हिस्से बॉलीवुड को क्यों दे रहे दोष? जाने स्टार्स ने क्या कहा

मुंबई : इस समय हर जगह साउथ का बोलबाला देखा जा रहा है. बाहुबली के बाद पुष्पा उसके बाद RRR और अब KGF 2 का धमाल बॉक्स ऑफिस पर देखा जा रहा है. इन फिल्मों के स्टार्स ने भी दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है. पहले जहां भारतीय सिनेमा का मतलब हिंदी मूवी समझा जाता था, लेकिन अब तमिल, तेलुगु, कन्नड़  को हिंदी भाषा में कन्वर्ट कर इन्हें एक खास जगह दे दी गई है. साउथ को ये जगह दिलाने में वहां के स्टार्स का बहुत बड़ा योगदान है. लेकिन इन सबके बीच एक बहस अब भारतीय और रीजनल सिनेमा में छिड़ गई है.

साउथ स्टार्स ने अपने साथ हो रहे भेदभाव का ठीकरा बॉलीवुड पर फोड़ा है. ये अब खुद को साउथ स्टार्स नहीं बल्कि पैन इंडिया स्टार्स कहलाना पसंद कर रहे है. रामचरण और यश का कहना है कि हम सब एक है.वही चिरंजीवी और किच्चा सुदीप बॉलीवुड को फिल्म इंडस्ट्री को बांटने का दोष दे रहे है.   चिरंजीवी का कहना है की हिंदी सिनेमा की दीवार पर पृथ्वीराज कपूर से अमिताभ बच्चन जैसे नाम तो लिखे है. लेकिन, साउथ का यहां कोई जिक्र नहीं है. वही किच्चा सुदीप का कहना है कि रीमेक बनाकर बॉलीवुड स्ट्रगल कर रहा है.

 देखा जाए तो साउथ खुद ही 4 हिस्सों में बंटा हुआ है. जहां तेलुगु को टाॅलीवुड, मलयालम को मॉलिवुड, तमिल सिनेमा को कॉलिवुड और कन्नड़ को सैंडलवुड में बांटा हुआ है. इसी बीच अब ये समझ नही आ  रहा कि आखिर ये सभी स्टार्स चाहते क्या है.

और पढ़ें