मुंबई Mahesh Babu ने Bollywood को जमकर धोया, कहा- बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता

Mahesh Babu ने Bollywood को जमकर धोया, कहा- बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता

Mahesh Babu ने Bollywood को जमकर धोया, कहा- बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता

मुंबई :सशी किरण टिक्का के निर्देशन में बनी फिल्म मेजर(Major) का Trailer release किया गया जिसके प्रोड्यूसर जी.महेश बाबू भी है वो इस मौके पर मौजूद थे . इस दौरान उनके द्वारा दिया हुआ एक बयान चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें उनके बॉलीवुड डेब्यू के प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता.

मेजर फिल्म के ट्रेलर के मौके साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू से First India Filmy के Ashish Tiwari ने जब उनसे उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा तब महेश बाबू ने बिना किसी हिचकिचाहट के अपना जवाब देते हुए कहा कि 'मुझे कई हिंदी फिल्म के ऑफर मिलते है मगर मुझे नहीं लगता कि वो मुझे अफोर्ड कर पाएंगे और मैं ऐसी industry के साथ काम नहीं करना चाहता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती'

वो आगे कहते है कि जो स्टारडम और इज्जत यहां (south) में मिली है वो बहुत बड़ी है इसलिए इस इंडस्ट्री को छोड़ कर अन्य किसी इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं, मैं हमेशा फिल्में करना चाहता हूं और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं, और मेरा ये सपना पूरा हो रहा है.

इतने सालों से आपको फिल्में करते हुए देख रहे हैं. आप हमेशा पहले से ज्यादा स्मार्ट नजर आते हैं इसका राज क्या है? इस प्रश्न के जवाब में महेश बाबू ने कहा कि मैं बहुत लकी हूं. घर पर खूबसूरत और सपोर्टिव वाइफ है. प्यारे से बच्चे हैं शायद यही रीजन है.

बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता. जबसे महेश बाबू ने यह बयान दिया है. लोगों के मन में यह उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिरकार साउथ फिल्मों से वह कितना कमाते हैं जो बॉलीवुड उन्हें नहीं दे सकता. आपको बता दें कि रिपोर्टस के मुताबिक एक्टर की नेटवर्थ 149 करोड़ रुपए है. एक फिल्म करने का ये लगभग 80 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. फिल्मों के अलावा विज्ञापन से भी इन्हें पैसा मिलता है यह रकम भी करोड़ों में है. अपनी इनकम का 30 फीसदी यह चैरिटी में भी देते हैं.

Sony Pictures International Production और महेश बाबू के बैनर तले बनने वाली फिल्म Major (मेजर) एक biography है जो आर्मी ऑफिसर मेजर उन्नी कृष्णन के जीवन पर आधारित है जिन्होंने 26/11 के हमले के दौरान वीरता का प्रदर्शन करते हुए शहीद हो गए थे. अदिवि शेष ने इस फिल्म में मेजर का किरदार निभाया है.ये फिल्म 3 जून को रिलीज होगी.

और पढ़ें