मुंबई बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता बयान के पीछे कौन सा डर छुपा रहे हैं Mahesh Babu

बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता बयान के पीछे कौन सा डर छुपा रहे हैं Mahesh Babu

बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता बयान के पीछे कौन सा डर छुपा रहे हैं Mahesh Babu

मुंबई : साउथ की फिल्मों की सफलता के साथ बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बीच जो दबी हुई जंग थी वह भी सामने आने लगी है. अपनी फिल्मों को देश के साथ विदेश में भी पसंद किए जाने के बाद साउथ के सितारे बॉलीवुड पर तंज कसते दिखाई दे रहे हैं. कुछ दिनों से नए-नए बयान और एक दूसरे के साथ बहस बाजी का दौर जारी ही था और इसी बीच साउथ के फेमस एक्टर महेश बाबू ने जो बयान दे दिया उसने सारी कमी पूरी कर दी.

First India Filmy के Managing Editor Ashish Tiwari के पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए महेश बाबू ने कहा था कि मैं बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहता क्योंकि मुझे नहीं लगता वह मुझे अफोर्ड कर पाएंगे, उन्होंने यह भी कहा था कि वह अपना टाइम बॉलीवुड में वेस्ट नहीं करना चाहते हैं. लेकिन उनका यह बयान लोगों की आंखों में खटक रहा है और तरह-तरह के कयास उनके इस बयान को लेकर लगाए जा रहे हैं. हिंदी फिल्मों में ना आना उनकी अपनी मर्जी है लेकिन कहीं इसके पीछे कोई डर तो नहीं है? जिसे वह छुपाते नजर आ रहे हैं.

यह जरूरी नहीं कि कोई एक्टर एक इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा है तो दूसरी इंडस्ट्री में जाने पर भी उससे वही नाम और स्टारडम मिले. यह एक रिस्क है जिसे बहुत कम लोग लेना पसंद करते हैं और शायद महेश बाबू की गिनती भी उन्हीं में होती है जो अपने बेहतरीन स्टारडम को किसी और इंडस्ट्री में जाकर रिस्क में नहीं डालना चाहते हैं. शायद उन्हें यह डर है कि जो सक्सेस उन्हें साउथ ने दी है, बॉलीवुड उन्हें ना दे पाए.

अगर उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू कर भी लिया और फ्लॉप हो गए तो इस बात का असर उनके स्टारडम पर पड़ना लाजमी है. शायद यही वजह है कि वह अपने नाम और रुतबे को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता.

 

और पढ़ें