पटना Spicejet Accident: पटना से दिल्ली जा रहे स्पाइसजेट विमान के इंजन में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

Spicejet Accident: पटना से दिल्ली जा रहे स्पाइसजेट विमान के इंजन में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

Spicejet Accident: पटना से दिल्ली जा रहे स्पाइसजेट विमान के इंजन में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

पटना: पटना से रविवार को दिल्ली के लिए उड़ान भरने के बाद एक विमान में आग लग गई और वह कई मिनट तक हवा में चक्कर लगाने के बाद आपात स्थिति में यहां हवाई अड्डे पर उतरा. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

स्पाइसजेट के विमान ने दोपहर 12 बजकर करीब 10 मिनट पर यहां से उड़ान भरी थी. हवाई अड्डे के आसपास के बाशिंदों के अनुसार उड़ान भरने के तत्काल बाद विमान में आग लग गयी. इन लोगों ने उनकी नजर के सामने यह घटना घटने का दावा किया.

विमान के अंदर बहुत तेज झटका लगा:
एक अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा, कि किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है. दिल्ली की उनकी यात्रा का वैकल्पिक विमान से इंतजाम किया जा रहा है. किस वजह से आग लगी, वह जांच का विषय है. इस घटना में बाल-बाल बच गये यात्रियों ने कहा कि उड़ान भरने के फौरन बाद उन्हें विमान के अंदर बहुत तेज झटका लगा और लाइट बंद होने लगीं. 

लगी आग नियंत्रण में आ गयी थी: 
उन्होंने कहा कि हमने शोर मचाया. चालक दल के सदस्यों ने हमें शांत रहने को कहा और बताया कि आपात स्थिति में विमान को उतारने का प्रबंध किया जा रहा है. इसी बीच, हवाईपट्टी पर दमकल गाड़ियां तैनात कर दी गयीं, लेकिन आपात स्थिति में विमान के उतरने तक उसमें लगी आग नियंत्रण में आ गयी थी. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें