World Cup 2023: वर्ल्ड कप में श्रीलंका को लगा झटका, चोट के चलते ये खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में श्रीलंका टीम को बड़ा झटका लगा है. श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गये है. जिसकी जानकारी देते हुए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीटर पर लिखा कि दसुन शनाका के रिप्लेसमेंट के तौर पर चमिका करुणारत्ने को टीम में शामिल किया गया है. 

दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान श्रीलंका के कैप्टन शनाका को चोट लगी थी. खिलाड़ी राइट लेग से इंजर्ड हुए थे. इसके बाद श्रीलंका टीम कमेटी ने खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट के तौर पर चमिका करुणारत्ने को टीम में जोड़ा है. ऐसे में अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में शनाका टीम के साथ मौजूद रहेंगे.
 
जीत की तलाश में श्रीलंका टीमः
बता दें कि पिछले मुकाबले में श्रीलंका को पाकिस्तान के सामने हार झेलनी पड़ी थी. श्रींलका ने मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 344 रन बनाये. जिसमें शनाका ने 12 रन की छोटी पारी खेली थी. जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 48.2 ओवर में ही मुकाबले को अपने नाम कर लिया था. 

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में 14वां मैच ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेला जाना है. मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी एकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए ये टूर्नामेंट का तीसरा मैच रहने वाला है. जहां दोनों टीमों के बीच पहली जीत की लड़ाई देखने को मिलने वाली है.