श्रीगंगानगर Rajasthan: भारत-पाक बॉर्डर इलाके में संदिग्‍ध ड्रग्स के पांच पैकेट मिले, 2 तस्करों को दबोचा

Rajasthan: भारत-पाक बॉर्डर इलाके में संदिग्‍ध ड्रग्स के पांच पैकेट मिले, 2 तस्करों को दबोचा

Rajasthan: भारत-पाक बॉर्डर इलाके में संदिग्‍ध ड्रग्स के पांच पैकेट मिले, 2 तस्करों को  दबोचा

श्रीगंगानगर: भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा (Indo-Pak International Border) पर स्थित श्रीगंगानगर (sriganganagar) जिले के श्रीकरनपुर क्षेत्र (Srikaranpur border area) में सीमा पार पाकिस्तान (Pakistan) से आए 5 पैकेट हेरोइन के डिलीवरी लेने आए पंजाब के दो तस्करों को श्री गंगानगर पुलिस के द्वारा धर दबोचा गया है. 

श्रीगंगानगर पुलिस के हत्थे चढ़े यह दोनों तस्कर पंजाब के 35 वर्षीय बलवीर रायसिख निवासी तरणतारण और 29 वर्षीय बूटा सिंह रायसिख निवास मोगा हैं. साथ ही श्रीगंगानगर पुलिस, सीआईडी और बीएसएफ ने मौके से 5 पैकेट हेरोइन भी जब्त की है जिसका वजन 4 किलो 730 ग्राम बताया जा रहा है. 

हिंदूमलकोट थाना क्षेत्र के शिवपुर हेड पर कार सवार दोनों तस्करों को धर दबोचा गया:
दरअसल, श्रीगंगानगर सीआईडी के पास इनपुट थे कि सीमा पार पाकिस्तान से श्रीकरणपुर क्षेत्र में हेरोइन की डिलीवरी होनी है और जिसे लेने के लिए पंजाब के दो युवक श्रीकरणपुर क्षेत्र में पहुंचेंगे. सूचना पर पुलिस, बीएसएफ और सीआईडी के द्वारा जाल बिछाया गया और नाकाबंदी को देख कर  कार सवार पंजाब के दोनों युवक भागने लगे तो पुलिस ने अन्य क्षेत्रों में नाकाबंदी करवाते हुए इनका पीछा किया और हिंदूमलकोट थाना क्षेत्र के शिवपुर हेड पर कार सवार दोनों तस्करों को धर दबोचा गया.

और पढ़ें